उत्तराखंड नैनीतालCar tractor trolley collision in Nainital

उत्तराखंड: पहले बहन की हुई सड़क हादसे में मौत, अब भाई की भी चल बसा

एक्सीडेंट में श्रमिक की मौत के बाद पीड़ित परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजनों ने बताया कि कुछ साल पहले पप्पू की बहन की भी एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

nainital tractor car collision: Car tractor trolley collision in Nainital
Image: Car tractor trolley collision in Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: नैनीताल में रफ्तार के जुनून ने एक गरीब मजदूर की जान ले ली। यहां तेज रफ्तार से आ रही कार सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में घुस गई। हादसे में एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है। एक कार सवार की हालत गंभीर बनी हुई है, उसे इलाज के लिए हल्द्वानी रेफर किया गया है। हादसा कालाढूंगी में हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को रात करीब आठ बजे एक वैगन आर कार कालाढूंगी से रामनगर की ओर जा रही थी। कार की रफ्तार काफी तेज थी। कॉर्बेट फॉल के पास पहुंचते ही कार सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ गई। दुर्भाग्य से कार और ट्रैक्टर के बीच में एक मजदूर आ गया, हादसे में मजदूर की जान चली गई। मरने वाले मजदूर की शिनाख्त पप्पू कश्यप निवासी नया गांव के रूप में हुई। वह 33 साल का था।

ये भी पढ़ें:

कार चला रहे 34 वर्षीय कृष्णानंद और 40 वर्षीय ललित मोहन भी हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं। ललित मोहन की हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों ने उन्हें हल्द्वानी रेफर कर दिया है। वहीं हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक अपना वाहन लेकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। मौके से हादसे की दिल दहलाने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। एक्सीडेंट में श्रमिक की मौत के बाद पीड़ित परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजनों ने बताया कि कुछ साल पहले पप्पू की बहन की भी एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। परिवार वाले इस सदमे से उबर भी नहीं पाए थे कि वैसे ही हादसे में पप्पू ने भी जान गंवा दी, बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि कार की स्पीड ज्यादा थी, जो कि हादसे की वजह बनी। ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। वाहन को बहुत जल्द खोज लिया जाएगा।