उत्तराखंड देहरादूनGroup c bharti Medical Health and Family Welfare Department Uttarakhand

उत्तराखंड: बेटियों के लिए खुशखबरी, समूह ग के अंतर्गत बंपर भर्तियां..जल्दी करें अप्लाई

Medical Health and Family Welfare Department Uttarakhand में group c के अंतर्गत 824 रिक्त पदों पर भर्ती

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
Uttarakhand Latest group c bharti news: Group c bharti Medical Health and Family Welfare Department Uttarakhand
Image: Group c bharti Medical Health and Family Welfare Department Uttarakhand (Source: Social Media)

देहरादून: अगर आपके घर पर या आपके घर के आसपास किसी महिला को नौकरी की सख्त जरूरत है तो इस खबर को अंत तक पढ़ें। उत्तराखंड की बेरोजगार महिलाओं के लिए नौकरी प्राप्त करने का एक सुनहरा मौका राज्य सरकार लेकर आई है।

Group c bharti uttarakhand 2022

चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग उत्तराखंड में समूह ग के अंतर्गत महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता की 824 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती निकली है। इसके लिए 24 मार्च 2022 ऑनलाइन आवेदन शुरू होंगे। http://www.ukmssb.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है। वही आवेदन करने की अंतिम तिथि 13 अप्रैल 2022 शाम 5:00 बजे तक है। आवेदन शुल्क जमा कराने की अंतिम तिथि भी 13 अप्रैल 2022 है। ऐसे में आप जल्द से जल्द वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन पोर्टल खुलते ही आवेदन कर दीजिए। इस भर्ती के बारे में अगर आपको और जानकारी चाहिए तो आप बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट http://www.ukmssb.org पर जाकर देख सकते हैं।

Group c bharti uttarakhand 2022 details

समूह ग के अंतर्गत महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के 824 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती के लिए 24 मार्च 2022 से आवेदन शुरू होने हैं। 824 में से 133 पद सीट अनुसूचित जातियों के लिए हैं। 48 अनुसूचित जनजाति के लिए, 55 अन्य पिछड़ा वर्ग, 55 आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग और 533 सामान्य या फिर अनारक्षित सीटें हैं। सीटों की संख्या घट-बढ़ सकती है।