उत्तराखंड ऋषिकेशRishikesh Archit Bansal and Raghav car missing in Ganga

ऋषिकेश: 3 साल के बेटे के साथ घूमने निकला पिता, अचानक गंगा में उतार दी कार..दोनों लापता

चश्मदीदों ने बताया कि उन्होंने युवक को कार गंगा में उतारते देखा था। कार गंगा में डूब गई। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

rishikesh archit bansal car ganga : Rishikesh Archit Bansal and Raghav car missing in Ganga
Image: Rishikesh Archit Bansal and Raghav car missing in Ganga (Source: Social Media)

ऋषिकेश: डिप्रेशन किसी शख्स को किस कदर बर्बादी की राह पर ले जाता है, इसकी एक बानगी ऋषिकेश में देखने को मिली।

Rishikesh Archit and Raghav car missing in Ganga

यहां एक युवक ने अपनी कार गंगा चीला शक्ति नहर में उतार दी। दुखद बात ये है कि घटना के वक्त युवक के साथ उसका 3 साल का मासूम बेटा भी था। सूचना मिलने पर आनन-फानन में एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान शुरू किया, लेकिन पिता-बेटे का अब तक पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि युवक न्यायिक परीक्षा में पास नहीं हो सका था, तब से वो डिप्रेशन में था। घटना कोतवाली क्षेत्र की है। जहां 32 वर्षीय अर्चित बंसल भरत विहार में अपने परिवार के साथ रहता था। शनिवार शाम अर्चित के पिता ने कोतवाली पहुंच कर बेटे और 3 साल के पोते राघव बंसल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि शनिवार शाम को अर्चित अपने बेटे राघव को कार से लेकर कहीं चला गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

ये भी बताया कि अर्चित न्यायिक परीक्षा पास नहीं कर पाया था। परीक्षा में लगातार विफलता हाथ लगने के चलते वह काफी समय से परेशान था। पुलिस ने जानकारी जुटाई तो पता चला कि अर्चित खुदकुशी करने की बात कहकर घर से निकला था। इस बीच रविवार शाम को पुलिस को एक कार के शक्ति नहर में डूबने की सूचना मिली। घटना का एक वीडियो भी मिला। सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो अर्चित बंसल की कार चीला शक्ति नहर की तरफ जाती दिखाई दी। कुछ चश्मदीदों ने बताया कि एक युवक कार लेकर नदी में उतर गया था। कार नहर में डूब गई थी। इसके बाद पुलिस ने लापता युवक और उसके बेटे की तलाश के लिए एसडीआरएफ की मदद से तलाशी अभियान चलाया, लेकिन युवक और उसके बेटे का कहीं सुराग नहीं लग पाया। एसडीआरएफ प्रभारी ने बताया कि सोमवार को नहर में डीप डाइविंग से लापता पिता-पुत्र की तलाश की जाएगी। घटना के बाद युवक के घर मे कोहराम मचा है।