उत्तराखंड रामनगरArmy jawan Anand Singh died in Ramnagar road accident

उत्तराखंड से दुखद खबर: बहन की शादी के लिए घर आया था फौजी भाई, सड़क हादसे में हुई मौत

Ramnagar में Fauji Anand Singh के घर में बहन की शादी की तैयारी थी, लेकिन घर से बहन की डोली विदा हो पाती उससे पहले ही भाई की दुनिया से विदाई हो गई।

ramnagar army jawan anand singh death: Army jawan Anand Singh died in Ramnagar road accident
Image: Army jawan Anand Singh died in Ramnagar road accident (Source: Social Media)

रामनगर: रामनगर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में भारतीय सेना के जवान की मौत हो गई।

Ramnagar Fauji Anand Singh Death News

हादसे में जान गंवाने वाला नौजवान अपनी बहन की शादी के लिए घर आया हुआ था। परिवार में जश्न की तैयारी थी, लेकिन घर से बहन की डोली विदा हो पाती उससे पहले ही भाई की दुनिया से विदाई हो गई। अचानक हुए इस हादसे से पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है। बहन और जवान के माता-पिता रो-रोकर बेसुध हो गए हैं। गांव में मातम पसरा है। हादसे में जान गंवाने वाले जवान की पहचान आनंद सिंह पुत्र मोहन सिंह के रूप में हुई। आनंद सिंह सेना में कार्यरत थे। उनका परिवार छोई खुशालपुर में रहता है। आनंद के घर में बहन की शादी थी। जिसमें हिस्सा लेने के लिए वो छुट्टी लेकर घर आए हुए थे। 11 अप्रैल को वो किसी काम से रामनगर की ओर जा रहे थे।

ये भी पढ़ें:

तभी आनंद की बाइक का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में आनंद के सिर पर गहरी चोट लगी। वो बेहोश थे। घायल जवान को आनन-फानन में हल्द्वानी स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन जवान की हालत में सुधार नहीं हुआ। कोई उम्मीद न देख परिजनों ने सेना से मदद मांगी। भारतीय सेना ने एयर एम्बुलेंस के जरिये घायल जवान को मिलिट्री हॉस्पिटल लखनऊ में भर्ती कराया, लेकिन अफसोस कि डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद आनंद को बचाया नहीं जा सका। लखनऊ के मिलिट्री हॉस्पिटल में इलाज के दौरान आनंद का निधन हो गया। उधर, आनंद की मौत की खबर मिलते ही शादी वाले घर में मातम पसर गया। गांव के लोग भी गमगीन हैं। क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने जवान के निधन पर शोक जताया है।