उत्तराखंड हरिद्वारHealth Bulletin of SDM Sangeeta Kanojia

उत्तराखंड: बेहद गंभीर हालात से जूझ रही हैं SDM संगीता, उनके स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें

SDM Sangeeta Kanojia को एम्स में भर्ती कराया गया है। हालत गंभीर बताई जा रही है। वो सर्वाइकल स्पाइन इंजरी से ग्रसित हैं।

sdm sangeeta Kanojia: Health Bulletin of SDM Sangeeta Kanojia
Image: Health Bulletin of SDM Sangeeta Kanojia (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड में बीते मंगलवार की सुबह हरिद्वार से एक ऐसे दर्दनाक हादसे की खबर आई जिसने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया।

Health Bulletin of SDM Sangeeta Kanojia

लक्सर की एसडीएम संगीता कनौजिया सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई हैं। दरअसल एसडीएम संगीता कनौजिया के वाहन को एक ट्रक में मंगलवार की सुबह जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन के परखच्चे उड़ गए। हादसे में एसडीएम के ड्राइवर की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई जबकि एसडीएम संगीता कनौजिया गंभीर रूप से घायल हो गईं। उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें ऋषिकेश में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों के बीच में हड़कंप मच गया और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इस हादसे के बारे में सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीआरडी जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और संगीता कनौजिया को एम्स में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। चिकित्सकों ने बताया है कि वे सर्वाइकल स्पाइन इंजरी से ग्रसित हैं।

ये भी पढ़ें:

यह हादसा मंगलवार की दोपहर तकरीबन 12 बजे का बताया जा रहा है। दोपहर में एसडीएम लक्सर संगीता कनौजिया सरकारी गाड़ी से रुड़की की ओर से लक्सर जा रही थीं कि तभी सोलानी पुल पर पहुंचने पर तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और एसडीएम संगीता कनौजिया के ड्राइवर गोविंद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद वहां पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको एम्स ऋषिकेश भर्ती कराया। वहीं प्रशासन ने हेल्थ बुलिटिन जारी कर बताया है कि सड़क दुर्घटना में घायल एसडीएम लक्सर संगीता कनौजिया को मंगलवार की दोपहर 3 बजे एम्स के ट्रामा इमरजेंसी में भर्ती किया गया है। चिकित्सकों ने प्रारंभिक जांच में बताया कि वह सर्वाइकल स्पाइन इंजरी से ग्रसित हैं और साथ ही उनके माथे में गुम चोट लगी है। चिकित्सकों ने कहा है कि अभी SDM Sangeeta Kanojia की एमआरआई रिपोर्ट आने के बाद ही सभी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।