उत्तराखंड देहरादूनCar hit 5 people in Dehradun

देहरादून में तेज रफ्तार कार ने बरपाया कहर..5 लोगों को रौंदा, 1 मौत, 5 लोगों की हालत गंभीर

कार सवार ने एसबीआई एटीएम के पास 5 लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में पांच लोगों को गंभीर चोटें आईं। जिनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

dehradun car hit 5 people: Car hit 5 people in Dehradun
Image: Car hit 5 people in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: रविवार को देहरादून में रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां एक कार सवार ने तेज रफ्तार से कार दौड़ाते हुए पांच लोगों को रौंद दिया। ये सभी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से एक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना देहरादून के कैंट कोतवाली क्षेत्र की है। जहां रविवार देर शाम एक कार सवार ने एसबीआई एटीएम के पास 5 लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में पांच लोगों को गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। घायलों में तीन युवतियां भी शामिल हैं। घटना के वक्त कार देर शाम विकासनगर से देहरादून की तरफ आ रही थी। इस दौरान ओवरटेक करने के चक्कर में कार ने 5 लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में नेपाल मूल के दावा तमांग (50) भी गंभीर रूप से घायल हुए थे।

ये भी पढ़ें:

उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी दावा तमांग की जान नहीं बचाई जा सकी। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। दावा तमांग आईएमए में नौकरी करते थे। पुलिस ने बताया कि कार ने पंडितवाड़ी एसबीआई एटीएम के पास किसी बड़े वाहन को ओवरटेक किया, तभी स्कूटी सवार सामने से आ गया। कार में टक्कर लगते ही कार का एयर बैग खुल गया, जिसके बाद चालक ने कार पर से अपना नियंत्रण खो दिया और एक साइकिल सवार व्यक्ति और पैदल चलने वाले राहगीरों को टक्कर मार दी। हादसे में मारे गए दावा तमांग उस वक्त स्कूटी से कहीं जा रहे थे। एक्सीडेंट में विजय गुप्ता, कीर्ति, राखी और सरोज गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी कार चालक पुलिस की हिरासत में है। उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।