उत्तराखंड कोटद्वार4 youths died due to drowning in Kotdwar Khoh river

उत्तराखंड से दुखद खबर..ईद की छुट्टी मनाने गए थे 4 दोस्त, चारों की नदी में डूबने से मौत

हादसे में जान गंवाने वाले युवक ईद की छुट्टी मनाने के लिए नगीना से कोटद्वार पहुंचे थे। चारों की जान एक-दूसरे को बचाने की कोशिश में गई।

kotdwar khoh river 4 youth drowned: 4 youths died due to drowning in Kotdwar Khoh river
Image: 4 youths died due to drowning in Kotdwar Khoh river (Source: Social Media)

कोटद्वार: उत्तराखंड में ईद के दिन कई जगह से दुखद हादसों की खबरें आईं। रामनगर में सहेलियों संग घूमने जा रही 9 साल की मासूम की सड़क हादसे में जान चली गई तो वहीं कोटद्वार में खोह नदी में डूबने से चार लोगों की मौत हो गई।

4 youths drowned in Kotdwar Khoh river

हादसे में जान गंवाने वाले युवक ईद की छुट्टी मनाने के लिए नगीना से कोटद्वार पहुंचे थे। यहां खोह नदी में नहाते वक्त चार लोगों की डूबने से मौत हो गई। चारों की जान एक-दूसरे को बचाने की कोशिश में गई। घटना मंगलवार दोपहर की है। नगीना बिजनौर यूपी के आठ लोग ईद की छुट्टी मनाने के लिए कोटद्वार पहुंचे थे। वे नदी में नहाने के मकसद से दुगड्डा मार्ग पर आमसौड़ और दुर्गादेवी के बीच खोह नदी में पहुंच गए। शाम चार बजे के करीब चार लोग नदी में नहाने के लिए उतरे। इस बीच पैर फिसलने से एक युवक गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। उसे बचाने के लिए दूसरा साथी उसके पास गया, लेकिन वो भी पानी से नहीं निकल सका।

ये भी पढ़ें:

देखते ही देखते 4 लोग एक दूसरे को बचाने की कोशिश में काल के गाल में समा गए। चार लोगों के डूबने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी एकत्र हो गए और उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने किसी तरह युवकों को पानी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। मृतकों में नदीम (42) पुत्र अनीश, जैब (29) पुत्र शाहिद, गुड्डू (24) पुत्र शाहिद निवासी नजदीक पुलिस चौकी नगीना बिजनौर यूपी और गालिब (15) पुत्र खालिद निवासी शेखी सराय नगीना बिजनौर यूपी शामिल हैं। अचानक हुए हादसे से मृतकों के परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जब नदी से एक के बाद एक 4 शव निकाले गए तो वहां मौजूद हर शख्स डर से सिहर गया। बहरहाल पुलिस शवों को परिजनों को सौंपने की तैयारी कर रही है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।