उत्तराखंड हल्द्वानीDeath of 14 year old Manoj Kashyap in Haldwani Rampur Road

उत्तराखंड: खेलते खेलते हुआ दर्दनाक हादसा, 14 साल के बच्चे की मौत..सदमे में मां-पिता

हल्द्वानी रामपुर रोड के पास 14 साल का बच्चा मनोज खेलते खेलते भारी भरकम पाइप की चपेट में आ गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

haldwani rampur road manoj kashyap death : Death of 14 year old Manoj Kashyap in Haldwani Rampur Road
Image: Death of 14 year old Manoj Kashyap in Haldwani Rampur Road (Source: Social Media)

हल्द्वानी: हल्द्वानी की रामपुर रोड पर बीते दिन दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक 14 वर्ष का मासूम बच्चा खेलते हुए पाइप की चपेट में आ गया और उसकी दर्दनाक मृत्यु हो गई। दरअसल इन दिनों रामपुर रोड पर एलपीजी गैस पाइप लाइन डालने का काम चल रहा है। वहीं, कंपनी ने पाइप लाइन बिछाने के लिए सड़क के पास में ही गहरे गड्ढे खोदे हुए हैं। बीते बुधवार की शाम को जीतपुर नेगी निवासी उमेश कश्यप का 14 वर्षीय पुत्र मनोज अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था। तभी अचानक एक पाइप लुढ़क कर मनोज के ऊपर जा गिरा। बच्चा कुछ समझ पाता इससे पहले ही वह पाइप की चपेट में आ गया जिससे उसकी दर्दनाक मृत्यु हो गई। हादसा टीपी नगर पुलिस चौकी क्षेत्र के रामपुर रोड पर बीते बुधवार को हुआ। 14 साल के मनोज की दर्दनाक मौत के बाद से परिवार में मातम पसरा है। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को इस मामले में परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें:

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इन दिनों रामपुर रोड पर एलपीजी गैस पाइप लाइन डालने का काम चल रहा है। वहीं, कंपनी ने पाइप लाइन बिछाने के लिए सड़क के पास में ही गहरे गड्ढे खोदे हुए हैं। बीते बुधवार शाम 14 वर्षीय मनोज अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था। इस दौरान एक पाइप लुढ़क कर मनोज के ऊपर जा गिरा। जिससे वह पाइप के नीचे दब गया। वहीं, मनोज को पाइप में दबता देख उसके साथियों ने हो-हल्ला मचाना शुरू किया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मनोज को पाइप के नीचे से निकाला और इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां उसने दम तोड़ दिया। टीपी नगर चौकी प्रभारी संजीत राठौर ने बताया कि बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है।