उत्तराखंड चमोलीStory of Chamoli District Waak Village Pinky Rana

गढ़वाल: मौत से 10 मिनट पहले पिंकी ने किया था मैसेज-‘कमिंग सून’..घर पर पहुंची डेड बॉडी

जब कार व्यासी पहुंची तो Pinky Rana ने अपने वॉट्सएप से घर पर मैसेज भेजा ‘कमिंग सून’, लेकिन दुर्भाग्य से पिंकी घर नहीं पहुंच सकी।

pinky rana chamoli vaak village : Story of Chamoli District Waak Village Pinky Rana
Image: Story of Chamoli District Waak Village Pinky Rana (Source: Social Media)

चमोली: कमिंग सून...ये पिंकी के आखिरी शब्द थे।

Story of Chamoli District Pinky Rana

वही पिंकी जिसकी 4 दिन बाद शादी होने वाली थी, लेकिन तोताघाटी में हुए दर्दनाक कार हादसे में पिंकी अपने मामा-मामी और भाई-बहन के साथ असमय ही चल बसी। चमोली में रहने वाले त्रिलोक सिंह राणा की बेटी पिंकी की 12 मई को शादी थी। वो अपने परिजनों संग शादी का सामान खरीदने मेरठ गई थी। रविवार को पिंकी को अपने घर बाण मंदोली, थराली पहुंचना था। जब कार व्यासी पहुंची तो पिंकी ने अपने वॉट्सएप से घर पर मैसेज भेजा ‘कमिंग सून’, लेकिन दुर्भाग्य से ये मैसेज पिंकी का आखिरी मैसेज साबित हुआ। कार में सवार कोई भी शख्स जिंदा नहीं बच सका। जिस पिंकी के चार दिन बाद हाथ पीले होने वाले थे, उसकी शादी का जोड़ा और सारा सामान खाई में चारों ओर बिखरा हुआ था।

ये भी पढ़ें:

रविवार को देवप्रयाग के पास एक कार खाई में गिर गई थी। जिसमें पति-पत्नी, दो बच्चों और एक युवती की मौत हो गई। जिस खाई में कार गिरी, वो इतनी गहरी थी कि एसडीआरएफ को शव निकालने के लिए राफ्ट मंगानी पड़ी। जिस जगह हादसा हुआ वो जगह भौगोलिक रूप से चुनौतीपूर्ण है, इसलिए रेस्क्यू में 11 घंटे लगे। वाहन के परखच्चे उड़े हुए थे। हादसे के वक्त कार को प्रताप सिंह चला रहे थे, जिनकी भतीजी पिंकी का 12 मई को विवाह होना था। कार में प्रताप की पत्नी भागीरथी देवी, पुत्र विजय और पुत्री मंजू के साथ भतीजी पिंकी भी थी। शनिवार को मेरठ में खरीददारी के बाद ये लोग रविवार को घर लौट रहे थे, कि तभी तोताघाटी के पास हादसा हो गया। तहसीलदार ने बताया कि अभी हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि दुर्घटना का कारण नींद की झपकी आना हो सकता है।