उत्तराखंड चम्पावतCar fell into a ditch in Champawat 3 died

उत्तराखंड में भीषण हादसा: गहरी खाई में गिरी कार, महिला समेत 3 लोगों की मौत

हादसे के वक्त कार में 4 लोग सवार थे, जो कि हरिद्वार में अपने परिजनों का श्राद्ध करने के बाद घर वापस लौट रहे थे।

champawat alto car hadsa : Car fell into a ditch in Champawat 3 died
Image: Car fell into a ditch in Champawat 3 died (Source: Social Media)

चम्पावत: उत्तराखंड और सड़क हादसे एक दूसरे का पर्याय बन गए हैं। मौसम बिगड़ने के साथ ही सड़क हादसे भी बढ़ने लगे हैं। बीती रात चंपावत में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें 3 लोगों की जान चली गई।

Car fell into a ditch in Champawat 3 died

एक महिला गंभीर रूप से घायल है, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीती रात पुलिस को पाटी से एक किलोमीटर पहले एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम को मौके पर भेजा गया। टीम मौके पर पहुंची तो एक ऑल्टो कार खाई में गिरी दिखाई दी। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के वक्त कार में दो महिलाओं और दो पुरुषों समेत 4 लोग सवार थे। ये लोग अपने परिजनों का श्राद्ध करने हरिद्वार गए थे, वहां से पाटी की ओर लौटते वक्त कार गहरी खाई में गिर गई।

ये भी पढ़ें:

जिस खाई में कार गिरी वो करीब 250 मीटर गहरी है। हादसे के शिकार लोग पाटी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। ये सभी घर पहुंचने वाले थे, लेकिन घर से कुछ किलोमीटर पहले इनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने समय न गंवाते हुए तुरंत रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया, लेकिन तब तक कार में सवार एक महिला और दो पुरुषों की मौत हो चुकी थी। अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में परेशानी भी हुई। हादसे में घायल एक महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। सभी शवों को खाई से निकाल लिया गया है। फिलहाल हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। मामले में आगे की कार्रवाई जारी है। इन दिनों पर्वतीय क्षेत्रों में मौसम खराब है, इसलिए आप भी वाहन चलाते वक्त सतर्कता बरतें।