उत्तराखंड टिहरी गढ़वालGuna Devi mohanlal dies in Tehri Garhwal Silari village

गढ़वाल: 1 महीने पहले हुई थी गुना देवी-मोहनलाल की शादी, दोनों की खाई में गिरने से मौत

नवविवाहिता का पैर फिसल गया उसे बचाने के लिए पति कूदा और दोनों ही करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिर गए और दोनों की हादसे में दुखद मौत हो गई।

tehri guna devi mohanlal : Guna Devi mohanlal dies in Tehri Garhwal Silari village
Image: Guna Devi mohanlal dies in Tehri Garhwal Silari village (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: टिहरी गढ़वाल के प्रतापनगर के दिजुला घाटी से एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। यहां पर एक महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधे नवविवाहित जोड़े की दर्दनाक मृत्यु हो गई है।

Guna Devi mohanlal dies in Tehri Garhwal

पति-पत्नी दोनों पैदल जा रहे थे। दोनों का पैर फिसला और दों सीधा खाई में जा गिरे। हादसे में नवविवाहित पति पत्नी की गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार नवविवाहिता का पैर फिसल गया उसे बचाने के लिए पति कूदा और दोनों ही करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिर गए और दोनों की हादसे में दुखद मौत हो गई। इलाके के ग्राम प्रधान सिलारी सूरज रमोला के अनुसार मोहन लाल और गुना देवी की पिछले माह ही शादी हुई थी। मोहनलाल दिचलि गाँव का निवासी है। और उसका ससुराल सिलारी गांव में है। मोहनलल अपनी पत्नी के साथ अपनी ससुराल सिलारी आया था और दोनों वापस अपने गाँव जा रहे थे। गाड़ी न मिलने के कारण मोहनलाल ने अपने दोस्त को बाइक लेकर लेने को बुलाया और फिर खुद पत्नी के साथ पैदल चलने लगा।

ये भी पढ़ें:

दोनों ससुराल से लगभग दो तीन किलोमीटर आगे ही पहुंचे कि अचानक गुना देवी का पैर फिसला और अपनी पत्नी को बचाने के चक्कर में दोनों लगभग 500 मीटर गहरी खाई में गिर गए। जब उनका दोस्त उनको लेने आया तो उसको कोई नहीं दिखा। उसने रास्ते में लोगों से अपने दोस्त और उसकी पत्नी के बारे में पूछा तो लोगों ने बताया कि यहां से दो लोग हाल ही में गुजरे थे। अनहोनी की आशंका होने पर ग्रामीणों ने उनकी खोजबीन की तो रास्ते में उनका बैग मिला। जिसकी निशानदेही पर लोगों ने उनको खाई में ढूंढने का काम किया। दोनों लगभग 500 मीटर गहरी खाई में मिले। दोनों ही बेहोशी की हालत में थे। दोनों को ग्रामीणों द्वारा सड़क पर लाया गया। इसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद से दोनों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।