उत्तराखंड हल्द्वानीcar collided with tree in haldwani

उत्तराखंड में भीषण हादसा: पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, फायरमैन की मौके पर मौत

हादसे में जान गंवाने वाला फायरमैन नितिन अपने परिवार का इकलौता बेटा था। उसका छह साल का बेटा भी है, जिसके सिर से बीती रात पिता का साया उठ गया।

haldwani nitin rana car hadsa: car collided with tree in haldwani
Image: car collided with tree in haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड में हर दिन हो रहे सड़क हादसों से कोहराम मचा है।

car collided with tree in haldwani

शुक्रवार देर रात हल्द्वानी में हुए कार हादसे में एक फायरमैन की मौत हो गई। दो युवक गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिनका एसटीएच में इलाज चल रहा है। दमकलकर्मी की मौत से महकमे में मातम पसरा है। परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे में जान गंवाने वाला युवक अपने परिवार का इकलौता बेटा था। उसका छह साल का बेटा भी है, जिसके सिर से बीती रात पिता का साया उठ गया। अब उसे अपनी जिंदगी पिता के बिना ही बितानी पड़ेगी। घटना शुक्रवार रात की है। नानकमत्ता के टुकड़ी बिछुवा निवासी 30 वर्षीय नितिन राणा दमकल विभाग में फायरमैन के पद पर तैनात थे। इन दिनों नितिन की पोस्टिंग हल्द्वानी फायर स्टेशन में थी। शुक्रवार को उसके दो रिश्तेदार अनुराग राणा और रिशु राणा हल्द्वानी आए थे। रात को सबने एक साथ खाना खाया।

ये भी पढ़ें:

उसके बाद नितिन कार से दोनों को छोड़ने स्टेशन की तरफ जा रहे थे। तभी मंडी बाइपास पर फायर स्टेशन से महज 50 मीटर दूर कार बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे का पता चलते ही दूसरे फायरकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां नितिन की मौत हो गई। रिशु और अनुराग घायल हैं, दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं घटना की सूचना पर सीओ बीएस धौनी और कोतवाल हरेंद्र चौधरी समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए थे। मोर्चरी में जुटे साथी जवानों ने बताया कि नितिन घर का इकलौता बेटा था। मिलनसार स्वभाव का नितिन अपनी ड्यूटी को लेकर बेहद गंभीर रहता था। नितिन अपने पीछे 6 साल के बेटे और भरे-पूरे परिवार को बिलखता छोड़ गया है। उसकी मौत का गम साथी जवानों के चेहरे पर साफ दिख रहा था। आज फायरकर्मी नितिन का पोस्टमार्टम होगा। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।