उत्तराखंड ऋषिकेश5-year-old Ashi drowns in Ganga river in Rishikesh

उत्तराखंड: परिवार के साथ ऋषिकेश घूमने गई थी 5 साल की आशी, ध्यान हटते ही गंगा में हुई लापता

बुरी खबर: परिवार के साथ ऋषिकेश घूमने आई थी 5 वर्ष की नन्ही आशी, माता-पिता का ध्यान हटा और नहाते वक्त गंगा में बह गई मासूम आशी

rishikesh ashi ganga river drowned: 5-year-old Ashi drowns in Ganga river in Rishikesh
Image: 5-year-old Ashi drowns in Ganga river in Rishikesh (Source: Social Media)

ऋषिकेश: ऋषिकेश से एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है।

5-year-old Ashi drowns in Ganga river in Rishikesh

ऋषिकेश में दिल्ली से परिवार के साथ घूमने गई एक 5 वर्ष की बच्ची आश्रम घाट पर नहाते समय गंगा नदी में बह गई। वहीं बच्ची को गंगा नदी में बहते देख उसके परिजनों के बीच में चीख-पुकार मच गई और मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर आनन-फानन में जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और सर्च अभियान शुरू किया मगर बच्ची का कोई भी पता नहीं लगता है। 5 साल की नन्ही आशी का अभी तक कोई भी पता नहीं लग सका है। एसडीआरएफ और जल पुलिस लगातार बच्ची को ढूंढ रही है। दरअसल दिल्ली के अशोक नगर से अमरनाथ चौरसिया परिवार के साथ में ऋषिकेश घूमने आए हुए थे और पूरा परिवार ऋषिकेश की वेदांत आश्रम में ठहरा हुआ था।

ये भी पढ़ें:

रविवार को परिवार के सभी सदस्य आश्रम के घाट पर गंगा स्नान कर रहे थे और अमरनाथ की 5 वर्ष की मासूम बिटिया आशी चौरसिया भी घाट के किनारे नहा रही थी। नदी का बहाव काफी तेज था और इस दौरान माता-पिता का ध्यान बच्ची पर से हट गया और आशी तेज बहाव की चपेट में आने से गंगा नदी में बहने लगी। जिसके बाद परिवार के लोगों ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया और आशी नदी की धारा में ओझल हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। मुनी की रेती थाना प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम बच्ची की खोज में जुटी हुई है और गंगा के किनारे पुलिस अभियान चला रही है। वहीं हादसे के बाद बच्चे के परिजनों के बीच में कोहराम मचा हुआ है और उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।