उत्तराखंड उत्तरकाशीDeath of Sohan Lal Mohan Lal Harsh Lal of Uttarkashi Pokhriyal village

गढ़वाल में दर्दनाक हादसा: खाई में गिरी स्कूटी, दो सगे भाइयों समेत 3 युवाओं की मौत

हादसे में मारे गए तीनों लोग राजमिस्त्री का काम करते थे। घटना के वक्त वो काम की तलाश में निकले थे, इस दौरान तीनों हादसे का शिकार हो गए।

uttarkashi scooty hadsa 3 death: Death of Sohan Lal Mohan Lal Harsh Lal of Uttarkashi Pokhriyal village
Image: Death of Sohan Lal Mohan Lal Harsh Lal of Uttarkashi Pokhriyal village (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: मौसम बिगड़ने के साथ ही पर्वतीय क्षेत्रों में सड़क हादसे भी बढ़ने लगे है।

Death of 3 youth of Uttarkashi Pokhriyal village

बीते दिन उत्तरकाशी के रातलधार-सिरकालाखाल मोटर मार्ग पर एक स्कूटी के खाई में गिरने से दो भाइयों समेत तीन युवकों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को खाई से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। हादसे के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मचा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को उत्तरकाशी की गाजणा पट्टी के पोखरियाल गांव से तीन युवक एक ही स्कूटी पर मुखेम की तरफ जा रहे थे। दोपहर करीब एक बजे स्कूटी रातलधार-सिरकालाखाल मोटर मार्ग पर शीला गदेरे के समीप 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक स्कूटी सवार तीनों लोगों की मौत हो चुकी थी। मृतकों की पहचान गाजणा पट्टी के पोखरियाल गांव निवासी हर्ष लाल (45) पुत्र शांति लाल, मुखेम गांव निवासी सोहन लाल (38) और उसके बड़े भाई मोहन लाल (40) पुत्र फगणदास निवासी मुखेम गांव के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त स्कूटी हर्ष लाल चला रहा था और उसने हेलमेट नहीं पहना था। तीन युवक राजमिस्त्री थे और काम की तलाश में जा रहे थे। हर्ष लाल भी दोनों भाइयों का रिश्तेदार बताया जा रहा है। मृतकों में मुखेम गांव निवासी दो सगे भाई भी शामिल हैं। दुर्घटना का कारण तेज रफ्तार के अलावा बारिश में ब्रेक न लगना माना जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।