उत्तराखंड श्रीनगर गढ़वालSikh travelers beat up youth in Srinagar Garhwal

गढ़वाल में महिला को छेड़ने लगे बेशर्म यात्री, विरोध किया तो निकाली तलवार..स्थानीय युवक को पीटा

यात्री बनकर आए कुछ युवक महिला पर अश्लील फब्तियां कस रहे थे। स्थानीय निवासी ललित भट्ट ने उनकी हरकतों का विरोध किया तो लड़के मारपीट करने लगे।

Srinagar Garhwal sikh tourist fight: Sikh travelers beat up youth in Srinagar Garhwal
Image: Sikh travelers beat up youth in Srinagar Garhwal (Source: Social Media)

श्रीनगर गढ़वाल: प्रदेश में चारधाम यात्रा चरम पर है। हर दिन हजारों श्रद्धालु तीर्थ स्थलों के दर्शन के लिए उत्तराखंड आ रहे हैं, लेकिन तीर्थ यात्री बनकर आ रहे कुछ असामाजिक तत्व देवभूमि की गरिमा का ध्यान नहीं रख रहे।

Sikh travelers beat up youth in Srinagar Garhwal

श्रीनगर गढ़वाल में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां सोमवार को कुछ सिख यात्रियों ने एक महिला के साथ बदसलूकी की। आरोप है कि ये लड़के महिला पर गंदे-गंदे कमेंट कर रहे थे। एक स्थानीय व्यक्ति ने युवकों का विरोध किया तो वो उसे पीटने लगे। दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उनके 4 साथी फरार हैं। घटना श्रीनगर के संयुक्त चिकित्सालय के पास की है। मारपीट में घायल ललित भट्ट ने बताया कि सोमवार शाम को कुछ यात्री एक महिला पर अश्लील फब्तियां कस रहे थे। जब उन्होंने यात्रियों का विरोध किया तो उन्होंने ललित के साथ मारपीट शुरू कर दी। उनके सिर पर डंडे से वार कर उन्हें लहूलुहान कर दिया।

ये भी पढ़ें:

हंगामा होते देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह ललित की जान बचाई। ललित भट्ट ने बताया कि घटना के वक्त वो अपनी केमिस्ट शॉप पर खड़े थे। मारपीट में उनके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी युवकों ने तलवार भी लहराई। ललित भट्ट ने आरोपी युवकों के खिलाफ कोतवाली में केस दर्ज कराया है। इस मामले में पुलिस ने चेकिंग के दौरान रामस्वरूप और अवतार सिंह को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि घटना के वक्त उनके साथ 4 अन्य साथी सुखविंदर सिंह, मनी सिंह, जश्न सिंह व अंकित भी थे, जो मौके से फरार हो गये। ये सभी लुधियाना, पंजाब के रहने वाले है, और हेमकुंड साहिब से दर्शन करके वापस पंजाब जा रहे थे। सभी युवक रात्रि विश्राम के लिए श्रीनगर के गुरुद्वारे में रुके हुए थे। बहरहाल पुलिस आरोपी युवकों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है, अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।