उत्तराखंड नैनीतालDeepa Giri mothers body found in Nainital lake

उत्तराखंड: PM मोदी के साथ योग करने वाली बच्ची की मां का निधन, झील में मिली लाश

पीएम मोदी संग योग करने वाली दीपा को लेकर एक बेहद दुखद खबर आई है। दीपा की मां का संदिग्ध परिस्थितियों में निधन हो गया है।

nainital deepa giri mother : Deepa Giri mothers body found in Nainital lake
Image: Deepa Giri mothers body found in Nainital lake (Source: Social Media)

नैनीताल: नैनीताल में रहने वाली बच्ची दीपा गिरि....जी हां, वही बच्ची जो अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर पीएम मोदी के साथ योग करने के बाद चर्चा में आई थी।

Dead body found in Nainital lake

पिछले कई दिनों से दीपा सुर्खियों में रही, लेकिन अब दीपा को लेकर एक बेहद दुखद खबर आई है। दीपा की मां का संदिग्ध परिस्थितियों में निधन हो गया है। उनकी लाश ठंडी सड़क के पास झील में पड़ी मिली। घटना की सूचना जैसे ही लोगों को मिली, मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। बाद में मल्लीताल पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से महिला के शव को झील से बाहर निकालकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मरने वाली महिला की शिनाख्त कमला पत्नी किशन गिरि निवासी कृष्णापुर के रूप में हुई है। कमला के पति किशन गिरी हाईकोर्ट महाअधिवक्ता कार्यालय में माली के पद पर कार्यरत हैं और उनकी तीन बेटियां है।

ये भी पढ़ें:

तीनों बेटियों में सबसे छोटी दीपा गिरि अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर पीएम मोदी के साथ योग करने के बाद चर्चा में आई थी। जानकारी के मुताबिक कमला देवी बुधवार को किसी काम के सिलसिले में गई थी, देर रात तक जब महिला घर नहीं लौटी तो पति किशन ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन कमला का कुछ पता नहीं चल सका। गुरुवार की सुबह जब लोग मॉर्निंग वॉक के लिए ठंडी सड़क की ओर गए तो उन्हें महिला की लाश झील में पड़ी मिली। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौत की वजह का पता नहीं चल सका है। एसएसआई दीपक बिष्ट ने बताया कि शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच जारी है।