उत्तराखंड रुद्रप्रयागUttarakhand artist Naveen Semwal passes away

दुखद: नहीं रहे उत्तराखंड के प्रतिभाशाली कलाकार नवीन सेमवाल, अकस्मात निधन से हर कोई स्तब्ध

उत्तराखंड के प्रसिद्ध अभिनेता और गायक नवीन सेमवाल का 44 वर्ष की उम्र में आकस्मिक निधन, उत्तराखंड में छाई शोक की लहर

naveen semwal death uttarakhand: Uttarakhand artist Naveen Semwal passes away
Image: Uttarakhand artist Naveen Semwal passes away (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: हाल ही में उत्तराखंड के म्यूजिक इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा जब बेहद पॉपुलर म्यूजिक डायरेक्टर और युवा कलाकार गुंजन डंगवाल का सड़क हादसे में निधन हुआ था।

Uttarakhand artist Naveen Semwal passes away

इस बुरी खबर को ज्यादा समय नहीं हुआ था और इससे उत्तराखंड उभर ही रहा था कि उत्तराखंड को दोबारा से एक बड़ा झटका लग गया है। उत्तराखंड के बहु प्रतिभावान कलाकार नवीन सेमवाल का आज सुबद निधन हो गया है। सूत्रों के मुताबिक कई दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी, आज अचानक उनकी आकम्सिक निधन से उत्तराखंड में शोक की लहर है, हर कोई निशब्द है, स्तब्ध है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

नवीन सेमवाल की शुरुआती तबीयत बिगड़ने पर उन्हें उनके निवास स्थान रुद्रप्रयाग में स्थित राजकीय अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद उनकी तबीयत में सुधार ना देखते हुए उन्हें देहरादून के अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बामणी जैसे सुपरहिट गढ़वाली गाने में अपनी आवाज देने वाले प्रसिद्ध गायक, रंगकर्मी नवीन सेमवाल ने मंगलवार सुबह आखिरी सांसे लीं।रुद्रप्रयाग जनपद के निवासी नवीन सेमवाल पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे। मंगलवार को मात्र 44 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। नवीन सेमवाल प्रतिभाशाली गायक तो थे ही मगर इसी के साथ वे प्रसिद्ध रंगकर्मी भी थे। उनके निधन से उत्तराखंड में शोक की लहर दौड़ गई है।