उत्तराखंड उधमसिंह नगरBike collision with vehicle in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड में भीषण हादसा: तेज रफ्तार बाइक के उड़े परखच्चे..3 घरों के चिराग बुझे

अचानक हुए इस हादसे के बाद तीन घरों में कोहराम मचा है। माता-पिता और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव के किसी भी घर में चूल्हा नहीं जला।

bazpur bike hadsa: Bike collision with vehicle in Udham Singh Nagar
Image: Bike collision with vehicle in Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में हर दिन हो रहे सड़क हादसों से कोहराम मचा है।

Bike collision with vehicle in Udham Singh Nagar

ताजा मामला ऊधमसिंहनगर के बाजपुर का है। जहां तेज रफ्तार बाइक एक अन्य वाहन से भिड़ गई। हादसे में बाइक सवार दो नाबालिग समेत तीन लोगों की जान चली गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना ग्राम मढैया हट्टू की है। यहां गांव में रहने वाले राजेंद्र सिंह और बलदेव सिंह अपने दोस्त अमनदीप को ग्राम धूरियां स्थित इंटर कॉलेज से लेकर घर जा रहे थे, लेकिन किसे पता था कि ये सफर तीनों की जिंदगी का आखिरी सफर बन जाएगा। दुर्भाग्य से ऐसा ही हुआ। बाइक जैसे ही घर के पास पहुंची राजेंद्र ने बाइक पर से नियंत्रण खो दिया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

जिसके बाद बाइक सड़क किनारे खड़ी कंबाइन से टकरा गई। हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर परिजन और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां अमनदीप और राजेंद्र को मृत घोषित कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल बलदेव सिंह को इलाज के लिए हायर सेंटर ले जाया जा रहा था, लेकिन अफसोस कि वो भी बच नहीं सका। उपचार के दौरान बलदेव सिंह की भी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। अचानक हुए इस हादसे के बाद तीन घरों में कोहराम मचा है। माता-पिता और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में किसी भी घर में चूल्हा नहीं जला। उधर पुलिस ने कंबाइन और बाइक को कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच जारी है।