उत्तराखंड चमोलीchamoli jainta village army jawan yashdeep death

गढ़वाल से दुखद खबर: छुट्टी पर घर आए जवान की बाइक को ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही हुई मौत

हादसे में बाइक सवार सेना के जवान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद गांव में मातम पसरा है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

karnprayag army jawan yashdeep death: chamoli jainta village army jawan yashdeep death
Image: chamoli jainta village army jawan yashdeep death (Source: Social Media)

चमोली: चमोली में दुखद सड़क हादसे में सेना के एक जवान की मौत हो गई।

chamoli jainta village army jawan yashdeep death

यहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सेना के जवान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद गांव में मातम पसरा है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसा नंदप्रयाग बाजार में हुआ। हादसे में मारे गए जवान की पहचान 30 वर्षीय यशदीप सिंह पुत्र लखपत सिंह के रूप में हुई। यशदीप कर्णप्रयाग विकासखंड स्थित जैंटा गांव के रहने वाले थे। इन दिनों वो छुट्टियों पर घर आए हुए थे। समय हंसी-खुशी बीत रहा था, लेकिन खुशियों को न जाने किसकी बुरी नजर लग गई। जानकारी के मुताबिक बुधवार को यशदीप बाइक से कर्णप्रयाग की ओर जा रहे थे, पर किसे पता था कि ये सफर यशदीप की जिंदगी का आखिरी सफर बन जाएगा। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

दुर्भाग्य से ऐसा ही हुआ। विपरित दिशा से आ रहे ट्रक ने यशदीप की बाइक को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट होते ही यशदीप सड़क पर गिर पड़े। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही जवान की मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों की ओर से मामले की जानकारी पुलिस चौकी नंदप्रयाग को दी गई, जिस पर पुलिस की ओर से मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लिया है, उससे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि बीते दिन एक ऐसी ही दुखद खबर खटीमा से भी आई थी। यहां छुट्टी से वापस ड्यूटी पर लौट रहे सेना के एक जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जवान का शव एक होटल के कमरे से बरामद किया गया।