उत्तराखंड देहरादूनDrunk Delhi Tourists Hit Vehicles on Dehradun-Mussoorie Road

देहरादून में दिल्ली के रईसजादों ने दारु पीकर कटा बवाल, कई गाड़ियां ठोकी...कई लोग घायल

मसूरी-देहरादून मार्ग पर युवा नशे में धुत होकर तेज गति में चला रहे थे गाड़ी, हुआ बड़ा हादसा, दर्जन भर वाहन हुए क्षतिग्रस्त, कई लोग घायल…

Dehradun News: Drunk Delhi Tourists Hit Vehicles on Dehradun-Mussoorie Road
Image: Drunk Delhi Tourists Hit Vehicles on Dehradun-Mussoorie Road (Source: Social Media)

देहरादून: ड्रिंक एंड ड्राइव करना वैसे तो हमेशा ही रिस्की होता है मगर पहाड़ों पर शराब पीकर गाड़ी चलाना स्वयं अपनी मौत को न्योता देना है और इससे दूसरों की जान के ऊपर भी बड़ा खतरा बन जाता है मगर इसके बावजूद भी कई युवा पहाड़ों पर नशे में धुत होकर गाड़ी चलाते हैं और इसका खामियाजा दूसरों को भुगतना पड़ता है। अब उत्तराखंड के मसूरी में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। मसूरी देहरादून मार्ग पर नशे में धुत युवकों की कार पलट गई। हादसा आज सुबह हुआ है। बताया जा रहा है कि अनियंत्रित होकर कार पलटने से सड़क पर खड़े कई अन्य वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे है। वहीं पुलिस ने कार सवार युवकों को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें:

मिली जानकारी के अनुसार मसूरी पेट्रोल पंप के पास वाल्मीकि मोहल्ले के ऊपर मोड़ पर एक कार अनियंत्रित हो गई। बताया जा रहा है कि कार सड़क किनारे करीब एक दर्जन दो पहिया वाहनों को क्षतिग्रस्त करते हुए पलट गई। हादसे में एक दर्जन दोपहिया वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। 6 स्कूटी पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गईं। वहीं कार पलटने से कार में बैठे तीन युवक और दो युवतियों को मामूली चोट आई है। बताया जा रहा है कि कार में सवार तीन युवक और दो युवतियां नशे की हालत कार में सवार थे। नशे की हालत में ये लोग तेज गति से कार दौड़ाते हुए मसूरी से देहरादून की ओर जा रहे थे। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है।