उत्तराखंड देहरादून5 students of Dehradun Shri Ram Institute selected in Taj Lake Palace

देहरादून: श्री राम इंस्टीट्यूट के 5 छात्रों का ताज लेक पैलेस में चयन, बहुत बहुत बधाई

Shri Ram Institute of Hotel Management में पढ़ रहे पांच छात्र अब राजस्थान के सुप्रसिद्ध ताज लेक पैलेस में सेवाएं देंगे।

dehradun shri ram institute hotel managment: 5 students of Dehradun Shri Ram Institute selected in Taj Lake Palace
Image: 5 students of Dehradun Shri Ram Institute selected in Taj Lake Palace (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून के शैक्षणिक संस्थान क्वॉलिटी एजुकेशन के लिए मशहूर हैं। खासतौर पर होटल मैनेजमेंट के क्षेत्र में श्री राम इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट नित नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है।

Dehradun Shri Ram Institute of Hotel Management

यहां पढ़ रहे छात्रों ने एक बार फिर अपनी प्रतिभा को साबित किया है। देहरादून के श्री राम इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट में पढ़ रहे पांच छात्र भी अब राजस्थान के सुप्रसिद्ध ताज लेक पैलेस में सेवाएं देंगे। इन छात्रों का चयन ताज लेक पैलेस के लिए हुआ है। श्री राम इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट, होटल मैनेजमेंट के क्षेत्र में विशेष पहचान बना चुका है। संस्थान की ओर से कई छात्रों को बड़े-बड़े संस्थानों में अच्छे पैकेज पर प्लेसमेंट दिलाया गया है। इसी कड़ी में इंस्टीट्यूट के पांच छात्र-छात्राओं का चयन सुप्रसिद्ध ताज लेक पैलेस के लिए हुआ है। इनमें से तीन छात्र-छात्राएं मूलरूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

चुने गए छात्रों में शिवम बिष्ट, सत्यम गर्ती, शिवानी राय, तेनजिंग और प्रियांशु धामी शामिल हैं। 5 स्टार होटल के लिए चयनित छात्र-छात्राओं में से शिवम बिष्ट एवं सत्यम गर्ती राजधानी देहरादून के रहने वाले हैं, वहीं प्रियांशु धामी मूल रूप से सीमांत जिले पिथौरागढ़ के निवासी हैं। शिवानी राय, असम के तिनशुखिया एवं तेनजिन अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले हैं। पांचों छात्रों के फाइव स्टार होटल में अच्छे प्लेसमेंट से Shri Ram Institute of Hotel Management में खुशी का माहौल है। राज्य समीक्षा टीम की ओर से भी इन सभी छात्रों को ढेरों शुभकामनाएं, हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

ये भी पढ़ें: