उत्तराखंड हल्द्वानीTwo youths fell into a deep gorge in Haldwani

उत्तराखंड: पैराफिट में बैठकर दारू पी रहे थे दो दोस्त, नशा चढ़ा तो दोनों खाई में गिरे

नशे की हालत में एक युवक पैराफिट से कई मीटर नीचे गौला नदी में जा गिरा। उसे बचाने के चक्कर में दूसरा युवक भी खाई में गिर गया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

haldwani two friends fallen in ditch: Two youths fell into a deep gorge in Haldwani
Image: Two youths fell into a deep gorge in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: शराब का सुरूर सिर पर चढ़ता है तो अच्छे-बुरे का भान नहीं रहता।

Two friends fell into a deep gorge in Haldwani

अब नैनीताल के हल्द्वानी में ही देख लें। यहां दो दोस्त पहाड़ी पर स्थित पैराफिट पर बैठकर जाम छलका रहे थे। इस बीच नशे की हालत में एक युवक पैराफिट से कई मीटर नीचे गौला नदी में जा गिरा। उसे बचाने के चक्कर में दूसरा युवक भी खाई में गिर गया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल दोनों अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना काठगोदाम स्थित गुलाबघाटी के पास की है। जहां नशे में धुत युवक गहरी खाई में जा गिरे। खाई में गिरने के बाद दोनों युवक काफी देर तक लोगों से मदद की गुहार लगाते रहे, लेकिन सुनसान इलाके में किसी ने उनकी आवाज नहीं सुनी। रात करीब डेढ़ बजे एक युवक ने परिजनों को बमुश्किल फोन के जरिए खाई में गिरे होने की सूचना दी।

ये भी पढ़ें:

जिसके बाद परिजन पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कई घंटों तक चली मशक्कत के बाद दोनों युवकों को रेस्क्यू कर गहरी खाई से निकाला गया। बाद में उन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा गया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक हल्द्वानी के डिग्री कॉलेज के पास रहते हैं। दोनों दोस्त मौज मस्ती करने के लिए रानीबाग की पहाड़ी पर गए हुए थे। इस दौरान दोनों युवक पैराफिट पर बैठकर जाम छलका रहे थे, तभी एक युवक खाई में गिर गया था। हादसे में एक युवक के सिर पर काफी चोटें आई हैं। जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि पिछले दिनों ऐसी ही एक घटना हरिद्वार में भी हुई थी। यहां दो युवक नदी किनारे बैठकर शराब पी रहे थे। तभी नदी में उफान आ गया, जिससे युवक नदी के बीचोंबीच फंस गए थे। दोनों की जान बड़ी मुश्किल से बच सकी थी।