उत्तराखंड देहरादूनYouth collision with train in Dehradun Ajabpur

देहरादून: कान में ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर वॉक, धड़धड़ाती ट्रेन आई और युवक की मौत

जांच में पता चला कि युवक ने ईयरफोन लगाया हुआ था और रेलवे पटरी पर चल रहा था। इसी बीच ट्रेन आ गई और युवक को कुचलते हुए आगे बढ़ गई।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
dehradun train youth earphone death: Youth collision with train in Dehradun Ajabpur
Image: Youth collision with train in Dehradun Ajabpur (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में ईयरफोन लगाकर म्यूजिक सुनने का शौक एक युवक की जान ले बैठा।

Youth collision with train in Dehradun Ajabpur

घटना अजबपुर क्षेत्र की है। जहां कान में ईयरफोन लगाकर पटरी पर चल रहा एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस दुखद घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा है। परिजनों के आंसू नहीं थम रहे। हादसे में जान गंवाने वाले युवक की पहचान मजर निवासी मच्छी बाजार नजीबाबाद बिजनौर (उत्तर प्रदेश) के रूप में हुई। युवक वर्तमान में भगत सिंह कालोनी रायपुर में रह रहा था। बुधवार को नेहरू कॉलोनी पुलिस को सूचना मिली कि अजबपुर क्षेत्र में रेलवे पटरी पर चल रहा एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची है तो रेलवे पटरी पर युवक घायल अवस्था में पड़ा मिला, उसकी हालत गंभीर थी। चारों तरफ खून ही खून बिखरा हुआ था। पूछताछ में पता चला कि युवक ने ईयरफोन लगाया हुआ था और पटरी पर चल रहा था। इसी बीच ट्रेन आ गई और वह उसकी चपेट में गया। एंबुलेंस से उसे कोरोनेशन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे में जान गंवाने वाला मजर भवन निर्माण में शटरिंग का काम करता था और अपने किसी परिचित के साथ अजबपुर में आया था। बहरहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।