उत्तराखंड अल्मोड़ा7-year-old girl died after collision with truck in Almora

उत्तराखंड: छोटे भाई को बचाकर ट्रक की चपेट में आई 7 साल की दीदी, मौके पर हुई मौत

सोनी बजेठा ने साथ में चल रहे अपने छोटे भाई को पीछे की ओर धक्का मार दिया, जिससे भाई बच गया लेकिन सोनी खुद हादसे का शिकार हो गई।

almora soni bajetha : 7-year-old girl died after collision with truck in Almora
Image: 7-year-old girl died after collision with truck in Almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: भाई -बहन का रिश्ता..इस रिश्ते के मायने निकालने लगें, तो कई किताबें कम पड़ जाएंगी। आज उत्तराखंड से एक दुखद खबर सामने आई है।

7-year-old girl died in Almora

अल्मोड़ा में 7 साल की सोनी बजेठा ने अपने छोटे भाई को हादसे से तो बचा लिया लेकिन वो खुद मौत के मुंह के समा गई। जी हां अल्मोड़ा के शहर फाटक बाजार इलाके में सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक संख्या UK04CB2021 हल्द्वानी से पाटी की ओर जा रहा था। सुबह साढ़े सात बजे के करीब शहरफाटक बाजार से पहले डाकघर के पास सड़क में आमने सामने वाहन आ गए। बताया जा रहा है कि ट्रक पूरी तरह से लोडेड था और पूरी रफ्तार में था। इस दौरान सड़क किनारे चल रही 7 साल की सोनी बजेठा ट्रक की चपेट में आ गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

सोनी के साथ उसका छोटा भाई भी चल रहा था लेकिन जाते जाते भी सोनी दीदी होने का फर्ज निभा गई। सोनी ने अपने साथ चल रहे अपने छोटे भाई को पीछे की ओर धक्का मार दिया। भाई तो ट्रक की चपेट में आने से बाल-बाल बच गया लेकिन सोनी खुद ट्रक के टायर एवं सड़क किनारे लगे पैराफिट में फंस गई। उस बेटी की मौके पर ही मौत हो गई । बताया जा रहा है कि सोनी कक्षा 2 की छात्रा थी। दर्दनाक हादसे के बाद सोनी के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।थानाध्यक्ष लमगड़ा जसविंदर सिंह ने बताया कि आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ लमगड़ा थाना में धारा 279 व 304 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.