उत्तराखंड रुड़कीRishabh Pant net worth and earnings

उत्तराखंड के ऋषभ पंत: 24 साल की उम्र में कमा रहे हैं करोड़ों, जानिए कैसी है उनकी आलीशान लाइफ

बेहद कम उम्र में करोड़ों कमा रहे हैं ऋषभ पंत, आप भी ऋषभ पंत की नेटवर्थ जानकर हैरान रह जाएंगे। आप भी पढ़िए Rishabh Pant net worth and earnings

rishabh pant networth income: Rishabh Pant net worth and earnings
Image: Rishabh Pant net worth and earnings (Source: Social Media)

रुड़की: टीम इंडिया के विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बीते कुछ सालों में अपनी शानदार परफॉर्मे से सबके दिलों में जगह बना ली है। ऋषभ इस समय तीनों फॉर्मेट में टीम का अहम हिस्सा बन चुके है औब ऋषभ पंत ने अपनेखेल का लोहा पूरी दुनिया में मनवाया है। आज हम आपको ऋषभ पंत से जुड़े कुछ रोचक फैक्ट्स बताएंगे।

Rishabh Pant net worth

उनकी नेटवर्थ जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।ऋषभ पंत की उम्र महज 24 साल है। जहां लोग इस उम्र में करियर की शुरुआत करते हैं वहीं पंत भारतीय क्रिकेट टीम में अहम जगह बना कर सैकड़ों दिलों में राज कर रहे हैं। वे करोड़ों रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिलहाल ऋषभ पंत की कुल नेटवर्थ लगभग 66.42 करोड़ रुपये है। साल 2021 में पंत की कुल संपत्ति 5 मिलियन डॉलर थी, जो भारतीय रुपये के अनुसार 39 करोड़ है।

Rishabh Pant Car Collection

बात की जाए उनकी कार कलेक्शन की तो पंत के कार कलेक्शन में मर्सडीज, ऑडी और फोर्ड जैसी गाड़ियां शामिल हैं, जिसकी कीमत क्रमश: 2 करोड़, 1.80 करोड़ और 95 लाख रुपये है

ये भी पढ़ें:

Rishabh Pant Annual Earnings

ऋषभ पंत अपने परिवार के साथ उत्तराखंड के हरिद्वार में एक लक्जरी घर में रहते हैं और पंत की सलाना कमाई लगभग 10 करोड़ रुपये है, जबकि वे महीने का 30 लाख रुपये कमाते हैं। ऋषभ पंत बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्ट के ए ग्रेड में आते हैं, जिसके तहत उन्हें सालाना 5 करोड़ रुपये मिलते हैं। इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स के एक सीजन के लिए उनको 8 करोड़ रुपये फीस मिलती है।

Rishabh Pant cricket career

ऋषभ पंत की क्रिकेट परफॉर्मेंस की बात की जाए तो उन्होंने ने भारत के लिए अब तक 31 टेस्ट, 27 वनडे और 55 टी20 मुकाबले खेले हैं। उन्होंने टेस्ट में 43.33 के औसत से 2123 रन, वनडे में 36.52 के औसत से 840 रन और टी20 में 23.86 के औसत से 883 रन बनाए हैं।