उत्तराखंड हरिद्वारTwo bikes collide in Haridwar 2 killed

उत्तराखंड में भीषण हादसा: दो बाइकों की भिड़ंत में चाचा-भतीजे की मौत, 6 लोगों की हालत गंभीर

हादसे में 5 साल के बच्चे समेत दो लोगों की जान चली गई। जो कि चाचा-भतीजे बताए जा रहे हैं। एक्सीडेंट में बच्चे की मां समेत 6 लोग घायल हुए हैं।

haridwar bike hadsa chacha bhatija death: Two bikes collide in Haridwar 2 killed
Image: Two bikes collide in Haridwar 2 killed (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में दर्दनाक सड़क हादसे में 5 साल के बच्चे और एक युवक की मौत हो गई।

Two bikes collide in Haridwar

यहां दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बच्चे समेत दो लोगों की जान चली गई। जो कि चाचा-भतीजे बताए जा रहे हैं। एक्सीडेंट में बच्चे की मां समेत 6 लोग घायल हुए हैं। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा लक्सर-रुड़की रोड पर हुआ। जानकारी के मुताबिक एक युवक अपनी भाभी और अपने भतीजा-भतीजी के साथ लक्सर जा रहा था। जैसे ही उसकी बाइक कुआंखेड़ा के पास पहुंची तो सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से उसकी जोरदार भिड़ंत हो गयी। हादसे में युवक और उसके भतीजे की मौत हो गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

मृतक रुड़की के बेलड़ा गांव के रहने वाले थे। उनका पूरा परिवार एक शादी समारोह से घर लौट रहा था, जबकि दूसरी बाइक पर सवार लोग देहरादून व लक्सर के रहने वाले हैं। दूसरी बाइक पर सवार लोगों की पहचान देहरादून निवासी अनुज, उनकी पत्नी अनु और साली ज्योति के रूप में हुई। ये सभी गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसे के वक्त तीनों बाइक सवार से लक्सर के प्रीतपुर गांव में जा रहे थे। उधर, हादसे में चाचा-भतीजे की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। बेलड़ा गांव में मातम छाया हुआ है। वहीं पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में मारे गए बच्चे की मां की हालत भी गंभीर बनी हुई है। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।