उत्तराखंड हरिद्वारuttarakhand haridwar laksar sdm sangeeta Kanojia death

उत्तराखंड से दुखद खबर: नहीं रही SDM संगीता कनौजिया, भीषण हादसे में लगी थी गहरी चोटें

लक्सर की एसडीएम संगीता कनौजिया sdm sangeeta Kanojia सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई थीं। अब दुखद खबर ये है कि एसडीएम सीमा कनौजिया अब हमारे बीच नहीं रही।

sdm sangeeta Kanojia: uttarakhand haridwar laksar sdm sangeeta Kanojia death
Image: uttarakhand haridwar laksar sdm sangeeta Kanojia death (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड में बीते 26 अप्रैल मंगलवार की सुबह हरिद्वार से एक ऐसे दर्दनाक हादसे की खबर आई जिसने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया।

uttarakhand sdm sangeeta Kanojia death

लक्सर की एसडीएम संगीता कनौजिया सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई थीं। अब दुखद खबर ये है कि एसडीएम सीमा कनौजिया अब हमारे बीच नहीं रही। हादसे में एसडीएम के ड्राइवर की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई थी जबकि एसडीएम संगीता कनौजिया गंभीर रूप से घायल हो गईं। उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें ऋषिकेश में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही थी। चिकित्सकों ने बताया है कि वे सर्वाइकल स्पाइन इंजरी से ग्रसित थीं। दरअसल 26 अप्रैल को दोपहर तकरीबन 12 बजे ये हादसा हुआ था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

SDM sangeeta Kanojia Death News

दोपहर में एसडीएम लक्सर संगीता कनौजिया सरकारी गाड़ी से रुड़की की ओर से लक्सर जा रही थीं कि तभी सोलानी पुल पर पहुंचने पर तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और एसडीएम संगीता कनौजिया के ड्राइवर गोविंद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद वहां पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको एम्स ऋषिकेश भर्ती कराया। दोपहर 3 बजे उन्हें एम्स के ट्रामा इमरजेंसी में भर्ती किया गया । प्रारंभिक जांच में पता चला कि वो सर्वाइकल स्पाइन इंजरी से ग्रसित हैं और साथ ही उनके माथे में गुम चोट लगी है। उनकी गर्दन, छाती और सिर में गहरी चोटें आईं थी।उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम रखा गया था।एसडीएम कनौजिया को आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था।