उत्तराखंड रुद्रपुरRudrapur bike car collision 2 killed 5 injured

उत्तराखंड: बाइक पर बिना हेलमेट बैठे थे 5 लोग, भीषण हादसे में मामा-भांजे की मौत..3 गंभीर

पुलिस ने बताया कि बाइक पर तीन बच्चों सहित पांच लोग सवार थे। हादसे के वक्त किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था।

rudrapur car bike takkar: Rudrapur bike car collision 2 killed 5 injured
Image: Rudrapur bike car collision 2 killed 5 injured (Source: Social Media)

रुद्रपुर: ट्रैफिक नियम हमारी सुरक्षा के लिए बने हैं, लेकिन बेहद अफसोस की बात है कि लोग आज भी इनका गंभीरता से पालन नहीं करते।

Rudrapur bike car collision

ऊधमसिंहनगर के रहने वाले इमरान और उसके परिजनों ने अगर ट्रैफिक नियमों का पालन किया होता तो आज इमरान और उसका 4 साल का भांजा जिंदा होता । इमरान अपनी बाइक पर बहन और तीन बच्चों को लेकर जा रहा था। तभी रुद्रपुर हाईवे पर बाइक एक कार से टकरा गई। जिससे मामा-भांजे की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो बच्चों सहित तीन लोग घायल हो गए। घटना रविवार शाम की है। केलाखेड़ा निवासी इमरान अपनी बहन रिजवाना और तीन बच्चों को बाइक से छोड़ने उनके घर दोराहा चौक जा रहा था। रुद्रपुर हाईवे पर रोड के कट के पास विपरीत दिशा से आ रही कार से उनकी बाइक की टक्कर हो गई।

ये भी पढ़ें:

हादसे में इमरान (22), उसकी बहन रिजवाना, (35) भांजा अरहान (4), फिरासत (3) और भांजी ईदानूर (2) गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को बाजपुर के अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने इमरान और उसके भांजे अरहान को मृत घोषित कर दिया जबकि रिजवाना, फिरासत और ईदानूर को प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि बाइक पर तीन बच्चों सहित पांच लोग सवार थे। हादसे के वक्त किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। पुलिस ने कहा कि बाइक पर दो से अधिक लोग और बिना हेलमेट के वाहन का प्रयोग करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया है। उधर हादसे के बाद कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। बाइक को टक्कर मारने वाले कार चालक की तलाश की जा रही है।