उत्तराखंड हरिद्वारHusband wife dies in Haridwar Car Collision

उत्तराखंड में भीषण कार हादसा: पति-पत्नी समेत 3 लोगों की मौत, कार में ही फंसे शव

एक्सीडेंट के बाद कार में सवार लोगों के शव वाहन में ही फंस गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कटर से गाड़ी को काट कर किसी तरह शवों को बाहर निकाला।

haridwar car hadsa 3 maut: Husband wife dies in Haridwar Car Collision
Image: Husband wife dies in Haridwar Car Collision (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत तीन लोगों की जान चली गई।

Husband wife dies in Haridwar Car Collision

यहां हरिद्वार-नजीबाबाद हाईवे पर सोमवार देर रात एक अज्ञात वाहन और कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वालों में पति-पत्नी समेत तीन लोग शामिल हैं। एक्सीडेंट श्यामपुर थाना क्षेत्र में हुआ। जहां हरिद्वार से नजीबाबाद की ओर जा रही कार एक अज्ञात वाहन से भिड़ गई। पुलिस के मुताबिक कार की स्पीड ज्यादा थी। जिस कारण कार आगे चल रहे वाहन से जा भिड़ी। हादसा इतना भयानक था कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, और कार में सवार प्रमोद व उसकी पत्नी नीतू और चालक रोहित निवासी कीरतपुर की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:

थानाध्यक्ष श्यामपुर विनोद प्रसाद थपलियाल ने बताया की प्रमोद अपनी पत्नी और साले रोहित के साथ कार में सवार होकर बिजनौर से जौलीग्रांट दवाई लेने जा रहे थे। गति तेज होने के कारण कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे वाहन से टकरा गई। एक्सीडेंट के बाद तीनों के शव गाड़ी में फंस गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कटर से गाड़ी को काट कर शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि पंचनामा की कार्यवाही हो गई है। सूचना पर परिजन भी मौके पहुंच गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि जिस कंटेनर से कार टकराई है, उसके चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। उधर हादसे में पति-पत्नी और साले की मौत के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।