उत्तराखंड हरिद्वारSkeletons of boy and girl found in Haridwar

उत्तराखंड: खाई में मिले युवक-युवती के कंकाल, मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम..इलाके में हड़कंप

एक सब्जी वाले ने खाई में कंकाल पड़े होने की सूचना दी थी। घटनास्थल पर एक पेड़ पर दो फंदे भी लटके मिले। जिनमें से एक में युवती के बाल लिपटे हैं।

haridwar boy girl skeletons : Skeletons of boy and girl found in Haridwar
Image: Skeletons of boy and girl found in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार जिले में अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। बीती रात यहां एक खाई में दो कंकाल मिले।

boy and girl skeletons found in Haridwar

कंकाल युवक और युवती के हैं। फिलहाल दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। घटना रविवार रात की है। सिडकुल पुलिस को डेंसो चौक के पास एक खेत के नजदीक खाई में दो कंकाल पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो घटनास्थल पर एक पेड़ पर दो फंदे लटके मिले। जिनमें से एक में युवती के बाल लिपटे हैं। पुलिस ने दोनों कंकालों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक एक सब्जी वाले ने खाई में कंकाल पड़े होने की सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन घने अंधेरे की वजह से पुलिस खाई में नहीं उतर पाई।

ये भी पढ़ें:

बाद में अतिरिक्त पुलिस बल मंगवाने के साथ बिजली की व्यवस्था करके खाई में उतरने का प्रयास किया गया। सिडकुल थानाध्यक्ष प्रमोद उनियाल ने बताया कि दोनों शव पूरी तरह से सड़ गल गए थे और हड्डियां नीचे गिरी मिली। एक फंदे में लड़की के सिर के बाल उलझे मिले हैं। फिलहाल ऐसी स्थिति नहीं है कि कपड़ों की तलाशी ली जा सके। मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। दोनों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस घटना को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है। इस बिंदु से भी जांच की जा रही है कि कहीं दोनों की हत्या तो नहीं की गई। सोमवार तक स्थिति पूरी तरह से साफ हो जाएगी। उधर, युवक-युवती का कंकाल मिलने से क्षेत्र में खौफ का माहौल है। लोग डरे हुए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।