उत्तराखंड श्रीनगर गढ़वालTruck accident in Maletha on Badrinath Highway

गढ़वाल में चमत्कार! पुल तोड़कर गदेरे में गिरा ट्रक, उड़े परखच्चे..ड्राइवर-कंडक्टर को खंरोच तक नहीं

इस पूरे हादसे में डंपर के परखच्चे उड़ गए हैं। लेकिन आप ईश्वर का करिश्मा देखिए कि चालक और परिचालक सुरक्षित बच गए हैं।

maletha truck accident: Truck accident in Maletha on Badrinath Highway
Image: Truck accident in Maletha on Badrinath Highway (Source: Social Media)

श्रीनगर गढ़वाल: 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई' यह कहावत इस खबर पर पूरी तरह फिट बैठती है। ऐसा ही कुछ ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे 58 पर देखने को मिला है।

Truck accident in Badrinath Highway

यहां देर रात मलेथा के पास एक डंपर अनियंत्रित होकर गदेरे में जा गिरा, इसमें डंपर के परखच्चे उड़ गए हैं लेकिन ईश्वर का करिश्मा देखिए चालक और परिचालक को खरोंच तक नहीं आई। केवल इतना ही नहीं दोनों आनन-फानन में गदेरे से बाहर निकलकर अपने-अपने घर भी चले गए। मिली जानकारी के मुताबिक, ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर खनन सामग्री से भरा एक डंपर कीर्तिनगर से मलेथा जा रहा था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

तभी मलेथा के पास पुलिया पर चालक ने डंपर से अपना नियंत्रण खो दिया जिससे चालक और परिचालक डंपर समेत गदेरे में जा गिरे। गनीमत रही कि चालक और परिचालक सुरक्षित बच गए हैं लेकिन डंपर चकनाचूर हो गया है। कीर्तिनगर कोतवाल चंद्रभान सिंह ने बताया कि बीती देर रात करीब एक बजे उन्हें सूचना मिली कि मलेथा पुलिया के पास डंपर हादसा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम पर मौके पर पहुंची। जब टीम रेस्क्यू अभियान के गदेरे में उतरी तो मौके पर उनको डंपर के अलावा कोई नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि डंपर चालक और परिचालक घटनास्थल से घर चले गए हैं और उनको ज़रा भी खरोंच नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: