उत्तराखंड हरिद्वारTruck hit Scooty in Haridwar

उत्तराखंड: हरियाणा नंबर ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, युवक की मौके पर मौत..ड्राइवर फरार

जांच के दौरान पता चला है कि स्कूटी सवार युवक फ्लाईओवर पर गलत दिशा से गुजर रहे थे, यही गलती हादसे की वजह बन गई। एक्सीडेंट में एक युवक की जान चली गई।

haridwar scooty truck hadsa: Truck hit Scooty in Haridwar
Image: Truck hit Scooty in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: मैदानी जिले हरिद्वार में सफर जोखिमभरा बना हुआ है। यहां हर दिन हादसे हो रहे हैं, जिसमें बेगुनाहों की जान जा रही है।

Truck hit Scooty in Haridwar

बीते दिन कनखल में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात स्कूटी सवार दो युवक कनखल की तरफ आ रहे थे। तभी हरियाणा नंबर HR 6S 4445 एक ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसा होते ही स्कूटी सवार युवक सड़क पर गिर पड़े, जिनमें से एक युवक को ट्रक ने कुचल दिया। सड़क पर हर तरफ खून ही खून बिखरा था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया, लोग युवकों की हालत देख सन्न रह गए। राहगीरों ने ट्रक को रोक लिया, लेकिन इस बीच चालक मौका पाकर वहां से फरार हो गया। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल में एडमिट कराया। खबर लिखे जाने तक पीड़ित युवकों के नाम और पते के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी। जांच के दौरान ये भी पता चला है कि स्कूटी सवार युवक फ्लाईओवर पर गलत दिशा से गुजर रहे थे, यही गलती हादसे की वजह बन गई। बहरहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। फरार चालक की तलाश की जा रही है। हादसे कभी कह कर नहीं होते, इसलिए ट्रैफिक नियमों की अनदेखी न करें। ऐसी गलती आपकी जिंदगी पर भारी पड़ सकती है।