उत्तराखंड हरिद्वारharidwar hadsa tractor bike collision

उत्तराखंड से दुखद खबर: बेटे की शादी का कार्ड बांटकर आ रहे थे पिता, हादसे में हुई मौत

बुजुर्ग पिता बेटे की शादी को लेकर बेहद उत्साहित थे, लेकिन किसे पता था कि बेटे के सिर पर सेहरा देखने से पहले ही उनकी अर्थी उठ जाएगी।

haridwar bike hadsa : haridwar hadsa tractor bike collision
Image: haridwar hadsa tractor bike collision (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में एक दुखद हादसे में बुजुर्ग शख्स की मौत हो गई।

haridwar tractor bike collision

घटना के वक्त बुजुर्ग अपने बेटे की शादी के कार्ड बांटकर गांव वापस लौट रहे थे। तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट होते ही बुजुर्ग सड़क गिर गए। लहूलुहान बुजुर्ग को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वो बच नहीं सके। हादसे में जान गंवाने वाले बुजुर्ग का नाम विनोद कुमार है। वो ग्राम पूरणपुर के रहने वाले थे। बीते दिन विनोद अपने भाई जयनंद के साथ बाइक से अपने बेटे की शादी का निमंत्रण कार्ड देकर गांव लौट रहे थे। तभी मीरपुर मुवाजपुर के पास एक ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक चला रहे विनोद नीचे गिर गए। जयनंद को भी चोट आई। उधर ग्रामीणों के इकट्ठा होने से पहले ही चालक अपना वाहन लेकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल विनोद कुमार को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वो बच नहीं सके

ये भी पढ़ें:

अचानक हुए इस हादसे के बाद शादी वाले घर में कोहराम मचा है। बुजुर्ग पिता बेटे की शादी को लेकर बेहद उत्साहित थे, लेकिन किसे पता था कि बेटे के सिर पर सेहरा देखने से पहले ही उनकी अर्थी उठ जाएगी। मृतक के परिजनों ने ट्रैक्टर मालिक मुस्तफा निवासी पिरान कलियर और चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं एक अन्य घटना मे रविवार रात भेल सेक्टर तीन स्थित लूडो क्लब से शातिर चोर ने कांग्रेस नेता का शगुन से भरा बैग गायब कर दिया। यहां लूडो क्लब में कांग्रेस नेता सीपी सिंह के बेटे की शादी थी। इस दौरान चोर ने सबकी आंख बचाकर शगुन से भरा बैग उड़ा लिया। बैग कौन ले गया, ये पता नहीं चल पाया है। आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस शादी के वीडियो और सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।