उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालPauri Garhwal Gulab Singh Rajasthan Sirohi Death

उत्तराखंड: भीषण हादसे में खत्म हुआ परिवार, पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत..गांव में पसरा मातम

राजस्थान के सिरोही सड़क हादसे में एयरफोर्स जवान का पूरा परिवार खत्म..आप भी पढ़िए

gulab singh death pauri: Pauri Garhwal Gulab Singh Rajasthan Sirohi Death
Image: Pauri Garhwal Gulab Singh Rajasthan Sirohi Death (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: उत्तराखंड के लिए एक दुखद खबर सामने आई है। राजस्थान में हुए एक सड़क हादसे पौड़ी गढ़वाल के थलीसैंण रणगांव निवासी गुलाब सिंह समेत 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Pauri Garhwal Gulab Singh Rajasthan Sirohi Death

पति पत्नी और दो बच्चों की मौत से हर कोई सन्न है। गुलाब सिंह वायुसेना का जवान था। बेटे की दर्दनाक मौत के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि वो परिवार सहित कार से राजस्थान नौकरी पर जा रहे थे। इस बीच सामने से आ रहे ट्रक से कार जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। गुलाब सिंह अपने परिवार का सबसे बड़ा बेटा था

ये भी पढ़ें:

गांव में बेटे की दर्दनाक मौत के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है। सेना के जवान की मौत की खबर सुन कर माता पिता का रो-रोकर बुरा हाल है‌। पिता जगत सिंह नेगी लोक निर्माण विभाग से सेवानिवृत होने की पार्टी में शामिल होने के बाद गुलाब सिंह वापस जा रहे थे। तभी राजस्थान के सिरोही जिले में नेशनल हाईवे कार दुर्घटना होने से परिवार सहित चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया गुलाब प्राथमिक शिक्षा से होनहार बालक रहा। इंटरमीडिएट की परीक्षा पास कर वायु सेना में भर्ती हो गया था। गुलाब सिंह नेगी छुट्टियों में गांव आता तो सभी रिश्तेदार गांव से मिलकर जाता था। गुलाब सिंह नेगी के असमय सड़क दुर्घटना में मौत की जानकारी मिलने के गांव में शोक की लहर है।