उत्तराखंड बागेश्वरBageshwar Girl Social Media Love Came To Haldwani

उत्तराखंड: फेसबुक पर मेरठ के लड़के से हुआ प्यार, बागेश्वर छोड़कर हल्द्वानी भाग आई लड़की

किशोरी के साथ अनहोनी हो सकती थी, लेकिन शुक्र है कि समय रहते परिजनों को उसके घर से चले जाने की खबर मिल गई। हल्द्वानी में किशोरी और उसके प्रेमी को पकड़ लिया गया।

bageshwar girl haldwani escape news: Bageshwar Girl Social Media Love Came To Haldwani
Image: Bageshwar Girl Social Media Love Came To Haldwani (Source: Social Media)

बागेश्वर: सोशल मीडिया पर पनप रहे रिश्ते नाबालिगों को बर्बादी की राह पर ले जा रहे हैं।

Bageshwar Girl Social Media Love

अब बागेश्वर में ही देख लें, यहां एक किशोरी सोशल मीडिया पर मिले युवक के प्यार में इस कदर पागल हुई कि उससे शादी करने के लिए घर से भाग आई। वो हल्द्वानी में प्रेमी से मिली और उसके संग जाने की प्लानिंग करने लगी। हालांकि किशोरी युवक के साथ जा पाती इससे पहले ही परिजनों ने पुलिस की मदद से दोनों को पकड़ लिया। थाने में किशोरी को समझाने की कोशिश की गई, लेकिन वो प्रेमी संग जाने की बात पर अड़ी रही। जानकारी के मुताबिक बागेश्वर की रहने वाली एक किशोरी इंटर की छात्रा है। कुछ समय पहले वो सोशल मीडिया के जरिए मेरठ निवासी युवक के संपर्क में आई। दोनों के बीच अफेयर चलने लगा। उन्होंने घर से भागकर शादी करने की योजना भी बना ली। सोमवार को किशोरी कोचिंग जाने की बात कहकर अपने घर से निकली, लेकिन वापस नहीं लौटी।

ये भी पढ़ें:

कुछ देर में किशोरी के कपड़े घर में नहीं दिखाई दिए तो परिजन माजरा भांप गए। किशोरी की खोजबीन शुरू हो गई। आनन-फानन में परिजनों ने पुलिस से संपर्क साधा। जांच हुई तो किशोरी की मोबाइल लोकेशन हल्द्वानी में मिली। इसके बाद परिजन भी उसकी खोजबीन में हल्द्वानी पहुंच गए। हल्द्वानी में रोडवेज बस अड्डे पर मेरठ निवासी युवक पहले से किशोरी का इंतजार कर रहा था। जहां पुलिस की मदद से दोनों को पकड़ लिया गया। पुलिस दोनों को कोतवाली लाई तो किशोरी प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी। परिजनों और पुलिस ने समझाया, लेकिन किशोरी पर कोई फर्क नहीं पड़ा। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस ने युवक के परिजनों को हल्द्वानी बुलाया है। उनके यहां आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।