उत्तराखंड टिहरी गढ़वालCar skids on the road in Tehri Garhwal

गढ़वाल में भीषण हादसा: हाईवे पर पलटी बारातियों की गाड़ी..12 साल के बेटे की मौत, मां गंभीर

चंबा-धरासू हाईवे पर कमांद के पास बड़ा हादसा, बारातियों की गाड़ी पलटी, 12 वर्ष के बच्चे की मृत्यु

tehri car hadsa: Car skids on the road in Tehri Garhwal
Image: Car skids on the road in Tehri Garhwal (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला थमता दिखाई नहीं दे रहा है। अब चंबा-धरासू हाईवे पर कमांद के पास बड़ा हादसा हो गया है। यहां पर बारातियों की कार पलट गई है।

Car skids on the road in Tehri Garhwal

हादसे में 12 वर्ष के मासूम बच्चे की मौत हो गई है। जबकि मां सहित पांच घायल हो गए हैं। सांकरी के पास कार पलटने से वैभव की मौके पर ही मौत हो गई थी। स्थानीय लोगों ने बाकी घायलों को पीएचसी कमांद पहुंचाया।चिकित्साधिकारी डा. रिंकी ने बताया कि अस्पताल में घायल सौणी देवी, छोटी देवी और ममता को भर्ती कराया गया था। घायलों को पीएचसी कमांद में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद एक महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे जिला अस्पताल बौराड़ी रेफर किया गया है। दरअसल बीते सोमवार सुबह थौलधार ब्लाक के ग्राम नेरी से बैलगांव जा रही बरातियों की एक कार दोपहर करीब 1:30 बजे कमांद से आगे सांकरी के पास सड़क पर पलट गई, जिससे कार में सवार वैभव (12) पुत्र विरेंद्र निवासी ग्राम बरवाल गांव थौलधार ब्लॉक की मौके पर ही मौत हो गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

कार में सवार वैभव की मां ममता देवी (30) पत्नी विरेंद्र सिंह निवासी ग्राम बरवाल गांव, रुकमणी देवी (60) पत्नी स्व. हरपूल सिंह निवासी ग्राम बमराड़ी, सौणी देवी (50) पत्नी किशन सिंह निवासी ग्राम ढसाण गांव, छोटी देवी (40) पत्नी चतर सिंह ग्राम कैंछू और कार चालक पूरण सिंह (32) निवासी उप्पू थौलधार जिला टिहरी बुरी तरह घायल हो गए।क्षेत्र के राजस्व उप निरीक्षक प्रवीन ने बताया कि सांकरी के पास कार पलटने से वैभव की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया और लोगों ने आनन फानन में स्थानीय लोगों ने घायलों को पीएचसी कमांद पहुंचाया।