उत्तराखंड अल्मोड़ाalmora wedding accident 4 death

उत्तराखंड: एक साथ जली पिता, बहन, भाभी की अर्थियां, दूल्हे को सेहरा उतारकर करवाना पड़ा मुंडन

दुल्हन लेकर लौटते वक्त बारात की कार के साथ हादसा हो गया। जिसमें दूल्हे के पिता, बहन, भाभी और मासूम भतीजे की मौत हो गई।

almora car hadsa: almora wedding accident 4 death
Image: almora wedding accident 4 death (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: शादी का मौका हर किसी के लिए यादगार होता है, लेकिन अल्मोड़ा में एक युवक को शादी का दिन ऐसा दर्द दे गया, जिसकी टीस उसे जिंदगीभर रुलाती रहेगी।

almora wedding accident 4 death

दुल्हन लेकर लौटते वक्त बारात की कार के साथ हादसा हो गया। जिसमें दूल्हे के पिता, बहन, भाभी और मासूम भतीजे की मौत हो गई। दूल्हे दिनेश के सिर से सेहरा भी नहीं उतरा था कि उसे मुंडन कराना पड़ गया। शनिवार शाम को बागेश्वर के श्मशान घाट पर दूल्हे के पिता जयंत सिंह और भाभी अंकिता का अंतिम संस्कार किया गया। भतीजे समर के शव को गांव के ही श्मशान घाट में दफनाया गया। दूल्हे की बहन सीमा का अंतिम संस्कार उसके ससुराल डोटियालगांव में किया गया। पीड़ित परिवार पर अचानक दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दूल्हे दिनेश समेत परिवार और गांव के लोग इस हादसे से स्तब्ध हैं। दूल्हे की मासूम भतीजी अक्षिता रौतेला और भांजी योगिता बार-बार अपनी मां को पुकार रहे हैं

ये भी पढ़ें:

दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मासूम अक्षिता ने अपने सामने ही मां, भाई, दादा और बुआ को खो दिया। वो अस्पताल में रो-रोकर यही कहती रही कि मम्मी तुम कहां हो, पापा जल्दी आ जाओ...। उसके ये शब्द सुनकर हर किसी का दिल तड़प उठा। दूल्हा दिनेश भी इस कदर सदमे में है कि उससे कुछ कहते नहीं बन रहा। घर में सन्नाटा पसरा है। दूल्हे की मां जानकी देवी ने शुक्रवार को अपने बेटे की बारात को धूमधाम से विदा किया। दूसरे दिन वह दूल्हा-दुल्हन के साथ बारातियों की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं, लेकिन उन्हें पति, बेटी, पोते और बहू की मौत की खबर मिली। एक साथ अपने चार लोगों के खोने से वह बेसुध हैं। बता दें कि शनिवार को अल्मोड़ा के बखरियाटाना में बारात की कार 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई थी। हादसे में दूल्हे के पिता, बहन, भतीजे और भाभी की मौत हो गई। जबकि बड़ा भाई, भतीजा और भांजी गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।