उत्तराखंड रामनगरuttarakhand ramnagar para commando himanshu mehra death

उत्तराखंड से दुखद खबर: छुट्टी पर घर आया था पैरा कमांडो हिमांशु, दर्दनाक हादसे में हुई मौत

उत्तराखंड: तेज रफ्तार से आ रही स्कूल बस ने पैरा कमांडो को मारी टक्कर, 24 वर्षीय कमांडो हिमांशु मेहरा ने तोड़ा दम

himanshu mehra para commando death: uttarakhand ramnagar para commando himanshu mehra death
Image: uttarakhand ramnagar para commando himanshu mehra death (Source: Social Media)

रामनगर: उत्तराखंड के रामनगर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है जिसमें एक 24 वर्षीय पैरा कमांडो की दर्दनाक मृत्यु हो गई है।

Ramnagar para commando himanshu mehra death

बता दें कि भारतीय सेना में पैरा कमांडो के पद पर तैनात जवान छुट्टी पर घर आया हुआ था। वह लेह लद्दाख में तैनात था। जवान को स्कूल बस ने जबरदस्त टक्कर मार दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सेना के जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

घटना रामनगर के कानिया चौराहे की बताई जा रही है। मृतक की पहचान 24 वर्षीय हिमांशु मेहरा के रूप में हुई है। हिमांशु पैरामिलिट्री में पैरा कमांडो के पद पर लेह लद्दाख में तैनात था और 29 नवंबर को ही छुट्टी पर घर आया हुआ था। वह बीते शुक्रवार सुबह 7:00 बजे बाइक से घर की ओर आ रहा था। हादसे के दौरान जवान बाइक पर सवार था कि तभी तेज रफ्तार से आ रही है स्कूल बस ने जवान को टक्कर मार दी और टक्कर में वह सीधा खंभे से जा टकराया। जिसके बाद आसपास के लोगों ने जवान को रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद से मृतक जवान के घर में कोहराम मच गया है।