उत्तराखंड बागेश्वरCar fell into a ditch in Bageshwar 4 people died

उत्तराखंड: गहरी खाई में गिरी कार, 3 महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत, मां-बेटी की हालत गंभीर

कार में सवार 32 वर्षीय पुष्पा देवी और 4 साल की बच्ची ज्योति को किसी तरह बचा लिया गया है। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bageshwar car 4 people death: Car fell into a ditch in Bageshwar 4 people died
Image: Car fell into a ditch in Bageshwar 4 people died (Source: Social Media)

बागेश्वर: पर्वतीय क्षेत्रों में सड़क हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा। इस बार बागेश्वर से सड़क हादसे की खबर आई है, जहां एक वाहन गहरी खाई में गिर गया।

Car fell in ditch in Bageshwar 4 people died

हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक महिला और बच्ची गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीते दिन एसडीआरएफ को सूचना मिली कि रमाडी नाम की जगह पर एक वाहन खाई में गिर गया है। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम HC टीका सिंह कार्की के नेतृत्व में घटनास्थल के लिए रवाना हो गई। रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची तो वहां एक वैगनआर कार UA 04 E 4727 खाई में गिरी दिखाई दी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

तब तक आसपास के लोग भी घटनास्थल पर जुट गए थे। एसडीआरएफ ने तुरंत ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया, हालांकि टीम के पहुंचने तक कार में सवार 4 लोगों की मौत हो चुकी थी। हादसे में जान गंवाने वालों में 60 वर्षीय दरबान सिंह, 55 वर्षीय लाली देवी, 62 वर्षीय गोपुनी देवी और 50 वर्षीय आनुली देवी शामिल हैं। इस तरह इस हादसे में 3 बुजुर्ग महिलाओं की असमय ही मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले लोग चेटानगढ़, भनार और बिंदुखत्ता गांव के रहने वाले थे। हादसे में दो लोग घायल हुए हैं। कार में सवार 32 वर्षीय पुष्पा देवी पत्नी बलवंत सिंह और 4 साल की बच्ची ज्योति को किसी तरह बचा लिया गया है। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।