उत्तराखंड चम्पावतUttarakhand Champawat BJP leader Harish Bhatt son Harshit death

उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, BJP नेता के इकलौते बेटे की मौत

बाइक हादसे में जान गंवाने वाला हर्षित भट्ट सिर्फ 22 साल का था। उसके सामने पूरी जिंदगी पड़ी थी, लेकिन एक हादसे ने सब खत्म कर दिया।

champawat harshit bhatt death: Uttarakhand Champawat BJP leader Harish Bhatt son Harshit death
Image: Uttarakhand Champawat BJP leader Harish Bhatt son Harshit death (Source: Social Media)

चम्पावत: प्रदेश में हर दिन हो रहे सड़क हादसों से कोहराम मचा है।

Champawat BJP leader Harish Bhatt son Harshit death

बीते दिन चंपावत में भी एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें बीजेपी नेता के इकलौते बेटे की जान चली गई। बाइक हादसे में जान गंवाने वाला हर्षित भट्ट सिर्फ 22 साल का था। उसके सामने पूरी जिंदगी पड़ी थी, लेकिन एक हादसे ने सब खत्म कर दिया। हर्षित भट्ट के पिता हरीश भट्ट बीजेपी नेता व पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी के प्रतिनिधि रहे हैं। उनका परिवार ककरालीगेट क्षेत्र में रहता है। रविवार को उनका बेटा हर्षित और सितारगंज वार्ड नंबर-11 निवासी हिमांशु पंत (30) पुत्र प्रकाश पंत बाइक से टनकपुर की ओर आ रहे थे। इस दौरान ठुलीगाड़ से आठ किमी दूर गौजी नाले पर बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

हादसा टनकपुर-जौलजीबी सड़क पर हुआ। इस हादसे में हर्षित की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में ले लिया। घायल हिमांशु पंत को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उधर इकलौते बेटे की मौत से बीजेपी नेता हरीश भट्ट और उनका परिवार गहरे सदमे में है। हर्षित ने परिजनों से जल्द ही घर लौटने की बात कही थी, लेकिन किसे पता था कि अब वो जिंदा नहीं लौट सकेगा। हर्षित की बाइक हादसे में मौत से माता-पिता और अन्य संबंधियों का रो-रोकर बुरा हाल है। क्षेत्र के तमाम गणमान्य लोगों ने भी बीजेपी नेता के घर पहुंचकर घटना पर शोक जताया। बीजेपी नेता के जवान बेटे की मौत से शहर में मातम पसरा है।