उत्तराखंड नैनीतालUncontrolled car Overturned in Nainital

उत्तराखंड: सड़क पर पलटी बारात की कार, दूल्हे के फूफा समेत 3 लोगों की हालत गंभीर

ताड़ीखेत ब्लॉक जा रही बारातियों की कार गाड़ी बैंड पर अनियंत्रित होकर पहाड़ी की ओर पलट गई। इस हादसे में दूल्हे के फूफा समेत तीन बराती घायल हो गए।

nainital car hadsa: Uncontrolled car Overturned in Nainital
Image: Uncontrolled car Overturned in Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: नैनीताल से एक हादसे की खबर सामने आई है। यहां ताड़ीखेत ब्लॉक जा रही बारातियों की कार गाड़ी बैंड पर अनियंत्रित होकर पहाड़ी की ओर पलट गई।

Uncontrolled car Overturned in Nainital

इस हादसे में दूल्हे के फूफा समेत तीन बराती घायल हो गए। सभी को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। अंदरूनी गहरी चोट के कारण तीनों को हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि कंडारखुआ पट्टी के कालनू गांव में नीरज सती के घर सोमवार को नैनीताल से बरात पहुंची। बारातियों का स्वागत किया जा रहा था। उधर दूल्हे के देवलचौड़ा हल्द्वानी निवासी फूफा गिरीश जोशी की कार पीछे ही रह गई थी। वाहन में गौलापार निवासी गणेश जोशी और मोहित जोशी भी बैठे थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

काकड़ीघाट का इलाका पार करने के बाद ये लोग कालनू गांव से लगभग 6 किमी पहले पहुंचे ही थे कि कार मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इसके बाद कार 15 फुट नीचे सड़क पर जा गिरी। दुर्घटना में तीनों कार सवार बुरी तरह घायल हो गए। वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया। एक घायल ने दूल्हन के घर पहुंच चुकी महिला को मोबाइल पर हादसे के बारे में बताया। इससे बारातियों में हड़कंप मच गया। घराती और बाराती घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। कार की छत के रास्ते घायलों को बाहर निकाला गया। इसके बाद 108 सेवा से उन्हें नजदीकी सीएचसी खैरना पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। चिकित्सक के अनुसार कार सवारों के सिर, छाती व पेट में गंभीर चोट पहुंची है।