उत्तराखंड देहरादूनdehradun car collided with tree due to fog

देहरादून में कोहरे ने मचाया बीच सड़क पर कोहराम: पेड़ से टकराई कार, 2 लोगों की मौत

हादसे के वक्त कार में सवार लोग एम्स ऋषिकेश जा रहे थे, लेकिन किसे पता था कि दो लोगों के लिए ये सफर उनकी जिंदगी का आखिरी सफर बन जाएगा।

dehradun fog car tree 2 death: dehradun car collided with tree due to fog
Image: dehradun car collided with tree due to fog (Source: Social Media)

देहरादून: मैदानी क्षेत्रों में घना कोहरा लोगों के लिए काल साबित हो रहा है। देहरादून में कोहरे की वजह से एक कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।

Car collided with tree due to fog in dehradun

हादसे में दो लोगों की जान चली गई, जबकि महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के वक्त कार में सवार लोग एम्स ऋषिकेश जा रहे थे, लेकिन किसे पता था कि दो लोगों के लिए ये सफर उनकी जिंदगी का आखिरी सफर बन जाएगा। जानकारी के मुताबिक सहसपुर के बिरसनी निवासी अमर सिंह, उनके बेटे रविंद्र और सुजाता निवासी हर्रावाला को ऋषिकेश एम्स जाना था। उन्होंने कार चालक हरेंद्र को कोटड़ा कल्याणपुर से बुलाया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

सुबह के वक्त सभी ऋषिकेश की ओर चल दिए। कार जैसे ही प्रेमनगर और सेलाकुई के पास पहुंची, बाला सुंदरी मंदिर के पास चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। रोड से गुजर रहे लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू कर दिया। हादसे में कार की आगे वाली सीट में बैठे अमर सिंह पुत्र दुलाराम और हरेंद्र पुत्र योगेंद्र की मौत हो गई, जबकि सुजाता और रविंद्र घायल हैं। घायलों को मामूली चोट लगी है। बहरहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं। हादसे की वजह घना कोहरा बताया जा रहा है। कोहरे की वजह से हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं, ऐसे में आप भी वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें।