उत्तराखंड देहरादूनbus collided with pole in dehradun due to fog

देहरादून मे्ं धुंध कोहरे के बीच भीषण हादसा, खंभे से भिड़ी बस, ड्राइवर की मौत

बेकाबू बस डिवाइडर पर चढ़कर खंभे से जा टकराई। इससे बस के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसे में ड्राइवर को गंभीर चोट लगी थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

dehradun kohra bus hadsa: bus collided with pole in dehradun due to fog
Image: bus collided with pole in dehradun due to fog (Source: Social Media)

देहरादून: घने कोहरे की वजह से प्रदेश में जगह-जगह हादसे हो रहे हैं।

Bus collided with pole in dehradun

सोमवार को डाकपत्थर से देहरादून जा रही बस हरबर्टपुर में घने कोहरे के चलते हादसे का शिकार हो गई। बेकाबू बस डिवाइडर पर चढ़कर खंभे से जा टकराई। इससे बस के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसे में ड्राइवर को गंभीर चोट लगी थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कंडक्टर समेत दो लोग घायल भी हुए हैं। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के वक्त बस में करीब 16 लोग सवार थे, जो कि सुरक्षित बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह सवारियों से भरी बस डाकपत्थर से देहरादून के लिए निकली थी। करीब साढ़े 6 बजे हरबर्टपुर में घना कोहरा छाया हुआ था। इससे सड़क साफ नजर नहीं आ रही थी। इस दौरान रोडवेज की बस भी देहरादून की ओर जा रही थी।

ये भी पढ़ें:

बस के चालक ने रोडवेज की बस को ओवरटेक किया और बस आगे निकल गई, लेकिन घने कोहरे में बस चालक को डिवाइडर और खंभा नजर नहीं आया। जिस वजह से तेज रफ्तार बस पहले डिवाइडर पर चढ़ी और फिर खंभे से भिड़ गई। इससे बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गये। हादसे में बस चालक अशोक कुमार शर्मा उम्र 56 साल पुत्र हंसराज शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। वह डाकपत्थर के रहने वाले थे, जबकि बस कंडक्टर अनस पुत्र ताहिर निवासी सहसपुर और रमेश कुमार निवासी पुरोला को गंभीर चोट आई। मौके पर जुटी भीड़ और पुलिस ने घायलों को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त बस में 16 लोग सवार थे, जो कि सुरक्षित हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया है, मामले की जांच जारी है।