उत्तराखंड टिहरी गढ़वालAlto Car Fallan in ditch In Tehri Garhwal 3 Deaths

Uttarakhand News: 250 मीटर गहरी खाई में गिरी ऑल्टो कार, 3 लोगों की मौके पर मौत

यहां नरेंद्रनगर तहसील के आगराखाल दिउली मोटर मार्ग पर एक भीषण हादसा हो गया। ये हादसा सलडोगी गांव के समीप हुआ।

tehri garhwal alto car hadsa 3 death: Alto Car Fallan in ditch In Tehri Garhwal 3 Deaths
Image: Alto Car Fallan in ditch In Tehri Garhwal 3 Deaths (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: टिहरी गढ़वाल से एक दुखद खबर सामने आ रही है। यहां नरेंद्रनगर तहसील के आगराखाल दिउली मोटर मार्ग पर एक भीषण हादसा हो गया।

Alto Car Fallan in ditch In Tehri Garhwal

ये हादसा सलडोगी गांव के समीप हुआ। यहां एक कार खाई में गिर गई। इस भीषण हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान दीवान सिंह निवासी ग्राम फकोट, सतीश सिंह निवासी ग्राम कसमोली और कुंवर सिंह निवासी ग्राम आगर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि टिहरी गढ़वाल जिले के नरेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र में एक ऑल्टो कार नंबर UA 10 4555 आगराखाल से दिउली मोटर मार्ग से गुजर रही थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इस बीच कार का नियंत्रण बिगड़ गया। कार आगराखाल दिउली मोटरमार्ग पर सलडोगी गांव के पास 250 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार में कुल 3 व्यक्ति सवार थे, जिनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। लोगों ने कार दुर्घटना होने की खबर पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस, एसडीआरएफ और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। 250 मीटर खाई में रस्सियों के सहारे तीन व्यक्तियों के शव निकाले गए। शवों का पंचनामा किया और पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल नरेंद्रनगर में भेज दिया। हमारी आपसे अपील है कि पहाड़ों में हमेशा संभलकर ही सफर करें।