उत्तराखंड टिहरी गढ़वालAlto Car Fallan in ditch In Tehri Garhwal

गढ़वाल: बेटे की शादी का कार्ड बांटने जा रहे थे पिता, खाई में गिरी कार..मौत से मातम में बदली खुशियां

यहां नरेंद्रनगर तहसील के आगराखाल दिउली मोटर मार्ग पर एक भीषण हादसा हो गया। ये हादसा सलडोगी गांव के समीप हुआ।

agrakhal alto car hadsa: Alto Car Fallan in ditch In Tehri Garhwal
Image: Alto Car Fallan in ditch In Tehri Garhwal (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: टिहरी गढ़वाल से एक दुखद खबर सामने आ रही है। यहां नरेंद्रनगर तहसील के आगराखाल दिउली मोटर मार्ग पर एक भीषण हादसा हो गया।

Alto Car Fallan in ditch In Tehri

ये हादसा सलडोगी गांव के समीप हुआ। यहां एक कार खाई में गिर गई। इस भीषण हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान दीवान सिंह निवासी ग्राम फकोट, सतीश सिंह निवासी ग्राम कसमोली और कुंवर सिंह निवासी ग्राम आगर के रूप में हुई है। ख़बरों के मुताबिक आगर गावं के कुंवर सिंह रावत के घर पर बेटे की शादी की तैयारियां चल रही थी। वो बेटे की शादी का कार्ड बांटने सलडोगी गावं जा रहे थे। कार में उनके साथ आगराखाल में वैल्डिंग की दूकान चला रहे दीवान सिंह और टेंट संचालक सतीश रमोला भी थे। ख़ुशी के मौके पर गावं के तीन लोगों की मौत के बाद इलाके में सनाटा पसर गया और शादी का उत्साह मातम में बदल गया। शोक में बुधवार को आगराखाल बाजार बंद रहेगा।बताया जा रहा है कि टिहरी गढ़वाल जिले के नरेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र में एक ऑल्टो कार नंबर UA 10 4555 आगराखाल से दिउली मोटर मार्ग से गुजर रही थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इस बीच कार का नियंत्रण बिगड़ गया। कार आगराखाल दिउली मोटरमार्ग पर सलडोगी गांव के पास 250 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार में कुल 3 व्यक्ति सवार थे, जिनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। लोगों ने कार दुर्घटना होने की खबर पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस, एसडीआरएफ और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। 250 मीटर खाई में रस्सियों के सहारे तीन व्यक्तियों के शव निकाले गए। शवों का पंचनामा किया और पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल नरेंद्रनगर में भेज दिया। हमारी आपसे अपील है कि पहाड़ों में हमेशा संभलकर ही सफर करें।