उत्तराखंड देहरादूनtruck hit bike in haridwar husband wife death

बाइक से देहरादून जा रहे थे पति पत्नी..ट्रक ने मारी टक्कर, दोनों की मौके पर मौत

हरिद्वार से एक बड़ी खबर है। डीसीएम की चपेट में आने से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत, अफजलगढ़ से जा रहे थे देहरादून

dehradun bike hadsa: truck hit bike in haridwar husband wife death
Image: truck hit bike in haridwar husband wife death (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जिसमें एक पति पत्नी की दर्दनाक मृत्यु हो गई। बता दें दोनों पति पत्नी बाइक से देहरादून जा रहे थे।

Truck hit bike in haridwar husband wife death

अफसर और उसकी पत्नी शुक्रवार को बाइक पर देहरादून जा रहे थे। हरिद्वार पहुंचने पर पुराना एआरटीओ तिराहा के पास बगल से गुजर रहे एक डीसीएम वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। हादसा पुराना एआरटीओ तिराहा के पास हुआ। दोनों अफजलगढ़ से देहरादून जा रहे थे। पुलिस ने शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना देकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

मिली जानकारी के मुताबिक बिजनौर के अफजलगढ़ निवासी अफसर अहमद और उसकी पत्नी जीनत शुक्रवार को बाइक पर देहरादून जा रहे थे। हरिद्वार पहुंचने पर पुराना एआरटीओ तिराहा के पास बगल से गुजर रहे एक डीसीएम वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई और उनकी बाइक के भी परखच्चे उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनके आधार कार्ड के माध्यम से दोनों की शिनाख्त कराई और परिजनों को हादसे की जानकारी दी। शहर कोतवाल भावना कैंथोला ने बताया कि परिजनों को सूचना देकर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।