उत्तराखंड देहरादूनMercedes car catches fire at Maggi Point in Dehradun

देहरादून के मैगी प्वॉइंट में मचा हड़कंप, मर्सिडीज में अचानक लगी आग, लपटें देख दंग रह गए लोग

mercedes car fire dehradun बुधवार को हरियाणा के पर्यटक मसूरी घूमने आए थे, इसी दौरान उनकी कार में अचानक आग लग गई।

dehradun Mercedes car fire: Mercedes car catches fire at Maggi Point in Dehradun
Image: Mercedes car catches fire at Maggi Point in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: बीते साल दिसंबर में हुई एक घटना ने देश के हर शख्स को हिलाकर रख दिया था। रुड़की में भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार में एक्सीडेंट के बाद अचानक आग लग गई। हादसे में ऋषभ भी गंभीर रूप से झुलसे थे। अब भी उनका इलाज चल रहा है। हादसे के बाद आई तस्वीरों ने हर किसी को डरा दिया था, इन तस्वीरों में मसिर्डीज कार राख के ढेर में तब्दील दिख रही थी।

Mercedes car catches fire in Dehradun

आज इस घटना के बारे में आपको इसलिए याद दिला रहे हैं, क्योंकि ऐसी ही एक घटना देहरादून राजधानी में भी हुई है। यहां भी एक मर्सिडीज में अचानक आग लग गई। कार में मौजूद लोगों ने किसी तरह कार से कूदकर अपनी जान बचाई। बाद में पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। घटना राजपुर थाना क्षेत्र में स्थित मैगी प्वाइंट के पास की है। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

जहां देर रात हरियाणा नंबर की मर्सिडीज कार धूं-धूं कर जल उठी। घटना रात करीब 9 बजकर 40 मिनट के आस-पास की है। पुलिस के अनुसार, बुधवार को हरियाणा के पर्यटक अमित कुमार, आशीष कुमार, प्रवेश और नवीन मसूरी घूमने आए थे लेकिन देर रात मसूरी झील के निकट उनकी मर्सिडीज कार गर्म होने लगी। आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है, हालांकि इतनी कीमती और सुरक्षित कार में आग कैसे लगी, ये सवाल हर किसी की जुबान पर है। घटना के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हरियाणा के पर्यटकों की कार में आग लगी, लेकिन राहत की बात ये है कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। कार में सवार लोग झज्जर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।