उत्तराखंड अल्मोड़ाGroom died due to heart attack during marriage in ranikhet

उत्तराखंड से दुखद खबर: शादी के फेरे लेते वक्त दूल्हे को आया हार्ट अटैक, मौत से पसरा मातम

Groom died in ranikhet शादी के दिन फेरे लेते वक्त दंत चिकित्सक डॉक्टर की हार्ट अटैक से हुई दर्दनाक मृत्यु,परिजनों के बीच मचा हड़कंप

uttarakhand wedding groom heart attack: Groom died due to heart attack during marriage in ranikhet
Image: Groom died due to heart attack during marriage in ranikhet (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: मनुष्य का जीवन बेहद अप्रत्याशित है। कब, कहां, कैसे, क्या हो जाए कुछ नहीं पता।

Groom died in ranikhet

कब खुशियां अचानक ही दुखों में तब्दील हो जाएं, हंसी खुशी चल रहा कोई खुशी का मौका कब आपको जीवन भर के लिए दुख दे दे यह कोई नहीं बता सकता। उत्तराखंड के रानीखेत से भी एक ऐसे ही दुखदाई खबर सामने आ रही है। यहां पर एक डॉक्टर की अपनी शादी के दिन मंडप में फेरो लेने के दौरान मृत्यु हो गई है बता दें कि डॉक्टर को मंडप में फेरे लेने के दौरान हार्ट अटैक आ गया और मंडप में ही उन्होंने अपने प्रिय जनों और अपनी होने वाली पत्नी के सामने तड़पते हुए दम तोड़ दिया। हादसे के बाद से परिजनों के बीच में कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें:

दूल्हा पक्ष और दुल्हन पक्ष के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। किसी ने अपने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि जिस मौके का परिवार सालों से इंतजार कर रहा है उस मौके पर ऐसी अनहोनी हो जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से पिथौरागढ़ के दंत चिकित्सक डॉक्टर समीर उपाध्याय का विवाह, शुक्रवार को रानीखेत के श्रीधर गंज में होना तय हुआ था। शुक्रवार को बारात शादी में गई और जश्न का माहौल चल रहा था। शादी की रस्मों के दौरान फेरे लेते वक्त डॉक्टर समीर के सीने में अचानक दर्द उठा और वे शादी के मंडप में बेहोश हो गए। जिसके बाद शादी समारोह में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में परिजन उनको रानीखेत के अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।