उत्तराखंड रुड़कीIIT Roorkee Student Siddharth Gehlot Drowned in Ganga River Haridwar

उत्तराखंड: दोस्त बनाते रहे वीडियो, देखते ही देखते नदी में समाया सिद्धार्थ..देखिए वीडियो

IIT Roorkee Student Drowned in Ganga आईआईटी रुड़की के छात्र सिद्धार्थ Siddharth Gehlot के डूबने की पूरी घटना एक मोबाइल में कैद हुई है। देखिए वीडियो (वीडियो साभार-अमर उजाला)

IIT roorkee sidharth drowned in ganga : IIT Roorkee Student Siddharth Gehlot Drowned in Ganga River Haridwar
Image: IIT Roorkee Student Siddharth Gehlot Drowned in Ganga River Haridwar (Source: Social Media)

रुड़की: आईआईटी रुड़की...देश के हजारों छात्र यहां दाखिले का सपना देखते हैं, लेकिन इस सपने को सच करने का मौका कुछ ही लोगों को मिलता है।

IIT Roorkee Student Drowned in Ganga

राजस्थान के रहने वाले सिद्धार्थ गहलोत Siddharth Gehlot को भी आईआईटी में दाखिले का मौका मिला था, परिवार ने बड़े अरमानों के साथ उसे कॉलेज भेजा था, लेकिन रविवार को सब खत्म हो गया। सिद्धार्थ की गंगा में डूबकर मौत हो गई। मृतक इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग का छात्र था। राजस्थान से छात्र के स्वजन हरिद्वार के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ गंगा में नहा रहा था। इस दौरान वो काफी दूर निकल गया और गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। सिद्धार्थ अपने साथियों के साथ एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में हरिद्वार आया हुआ था। उसका परिवार राजस्थान के नागौर में रहता है। एक तरफ सिद्धार्थ डूब रहा था, तो दूसरी तरफ उसके साथी उसके डूबने का वीडियो बना रहे थे। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

IIT Roorkee Student Siddharth Gehlot Death

सिद्धार्थ के डूबने की पूरी घटना एक मोबाइल में कैद हुई है। श्यामपुर पुलिस ने बताया कि छात्रों का दल अपने एक प्रोफेसर के साथ प्रोजेक्ट के सिलसिले में हरिद्वार आया था। रात में दल चंडी पुल के नीचे स्थित दिव्य प्रेम सेवा मिशन में ठहरा था। रविवार की सुबह छात्र गंगा में स्नान करने चले गए। इस दौरान एक छात्र मोबाइल से वीडियो बना रहा था। तभी सिद्धार्थ गंगा में डूब गया। सूचना पर जल पुलिस के गोताखोरों ने उसकी तलाश की, लेकिन सिद्धार्थ को बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। हादसे की सूचना मृतक के परिवार वालों को दे दी गई है। सिद्धार्थ इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग का छात्र था। देखिए वीडियो (वीडियो साभार-अमर उजाला)

सब्सक्राइब करें: