उत्तराखंड कोटद्वारUttarakhand Kotdwar Vijay Gaur Turkey Earthquake Last Pic

उत्तराखंड के विजय गौड़ ने तुर्की भूकंप में जान गंवा दी, देखिए आखिरी तस्वीर

किसने सोचा था कि हमेशा हंसते-खेलते विजय गौड़ इतनी खामोशी से चले जाएंगे, उनकी आखिरी तस्वीरें देख परिजन भावुक हुए जा रहे हैं।

vijay kumar gaur kotdwar turkey: Uttarakhand Kotdwar Vijay Gaur Turkey Earthquake Last Pic
Image: Uttarakhand Kotdwar Vijay Gaur Turkey Earthquake Last Pic (Source: Social Media)

कोटद्वार: तुर्की-सीरिया में आए भूकंप में जान गंवाने वालों का आंकड़ा 35000 पार पहुंच गया है। दुर्भाग्य से जान गंवाने वालों में उत्तराखंड के विजय गौड़ भी शामिल हैं। काम के सिलसिले में तुर्की गए विजय एक होटल में ठहरे हुए थे।

Kotdwar Vijay Gaur Turkey Earthquake Last Pic

भूकंप की घटना के बाद से वो लापता थे, बाद में उनके निधन का सामाचार आया। विजय अब हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन उनकी आखिरी तस्वीरें पत्नी और परिजनों की यादों का हिस्सा बनकर रह गई हैं। तुर्की के भूकंप से पहले उन्होंने बर्फ में खेलते हुए और मस्ती करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें पत्नी को भेजी थीं। उसके बाद छह फरवरी को आए भूकंप के बाद परिजनों का विजय से संपर्क नहीं हो सका। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

परिजनों ने बताया कि विजय हमेशा परिवार के संपर्क में रहते थे और पत्नी से हर रोज वीडियो कॉल पर बात किया करते थे। वो अलग-अलग देशों में मशीनों को असेंबल किया करते थे। इसके लिए उन्हें नेपाल, भूटान और तुर्की समेत अलग-अलग देशों में जाना होता था। उनका परिवार कोटद्वार में किराये के मकान में रह रहा है, जबकि पत्नी और एक बच्चा देहरादून के बालावाला में किराये के घर में रहते हैं। विजय के परिवार ने बताया कि दूतावास ने उनकी पूरी मदद की है। रविवार को विजय के बड़े भाई अरुण और उनके परिजन दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। विजय गौड़ के शव को आज उत्तराखंड लाया जाएगा। उनका अंतिम संस्कार हरिद्वार में किया जाएगा।